IPL 2023: नई जर्सी पहनकर कूल अवतार में नजर आए क्रुणाल पांड्या, निकोलस पूरन ने भी दिखाया जलवा

Photo courtesy: Lucknow Super Giants Twitter
Photo courtesy: Lucknow Super Giants Twitter

आईपीएल 2023( IPL 2023) में लखनऊ सुपर जायंट्स अपना अगला मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलेगी। इस मैच में लखनऊ नई जर्सी में नजर आएगी। नई जर्सी की एक वीडियो लखनऊ ने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा भी की है। इस वीडियो में लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या के साथ निकोलस पूरन भी नजर आ रहे हैं। यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में क्रुणाल पांड्या और निकोलस पूरन मैरून कलर की जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस जर्सी में ग्रीन कलर की स्ट्राइप्स भी हैं। दोनों खिलाड़ी इस दौरान सनग्लासेस और कैप लगाए काफी कूल लग रहे हैं और स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने लिखा,

हरा और मैरून एक वाइब है।

फैंस को लखनऊ द्वारा साझा की गई यह वीडियो काफी पसंद आ रही है और उनका कहना है कि इन दोनों खिलाड़ियों पर यह जर्सी काफी जंच रही है। एक फैन ने लिखा कि लखनऊ को अगले साल इसी जर्सी को ऑफिशियल बना देना चाहिए। वहीं, एक और फैन ने लिखा कि यह जर्सी काफी हद तक वेस्टइंडीज की जर्सी से मिलती-जुलती है।

बता दें, लखनऊ अपना आखिरी लीग मैच कोलकाता में खेलेगी। कोलकाता में लोगों को क्रिकेट के अलावा फुटबॉल में भी गहरी दिलचस्पी है, इसीलिए लखनऊ ने इस मैच में कोलकाता के फुटबॉल क्लब मोहन बागान को खास सम्मान देने फैसला किया है। इसी वजह से लखनऊ के खिलाड़ी इस मैच में मोहन बागान की जर्सी के कलर वाली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे।

गौरतलब है कि लखनऊ के खिलाड़ी जयदेव उनादकट को ट्रेनिंग सेशन के समय चोट लग गई थी जिसकी वजह से वो आईपीएल से बाहर हो गए थे। लखनऊ ने उनकी जगह मुंबई के युवा ऑलराउंडर सूर्यांश शेडगे को टीम में शामिल किया है और वह इस मुकाबले से उपलब्ध रहेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now