IPL 2023 - मार्कस स्टोइनिस ने जोस बटलर के विकेट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मार्कस स्टोइनिस ने बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
मार्कस स्टोइनिस ने बेहतरीन गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मैच में अपने जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के विकेट को लेकर बयान देते हुए कहा कि उनके खिलाफ किसी प्लानिंग के तहत वो नहीं उतरे थे। स्टोइनिस ने ये भी माना कि ये पिच स्लो थी।

मार्कस स्टोइनिस ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी के दौरान 16 गेंद पर 21 रन बनाए और उसके बाद गेंदबाजी में भी 4 ओवरों में 28 रन देकर 2 विकेट लिए। इसमें विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर का भी विकेट शामिल था।

मैंने इस पिच पर स्मार्ट बॉलिंग की - मार्कस स्टोइनिस

मुकाबले के बाद मार्कस स्टोइनिस को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस दौरान उन्होंने कहा,

गेंद के साथ विकेट लेना काफी अच्छा रहा। बटलर को आउट करने की हम कोई प्लानिंग बनाकर नहीं आए थे। मैंने थोड़ी स्मार्ट बॉलिंग की और शॉर्ट डाला। हमें ये पता लग गया था कि इस पिच पर रन बनाना मुश्किल है। फिटनेस के लिहाज से मैं गेंदबाजी के लिए पूरी तरह से रेडी हूं और अब ये कप्तान के ऊपर डिपेंड करता है कि वो क्या चाहते हैं।

आपको बता दें कि जयपुर में खेले गए आईपीएल 2023 के 26वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवरों में 154/7 का स्कोर बनाया, जवाब में राजस्थान रॉयल्स पूरे ओवर खेलकर 144/6 का ही स्कोर बना पाई। दोनों ही टीमों की तरफ से खिलाड़ियों ने बड़े शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन पिच स्लो होने की वजह से यहां पर शॉट्स खेलना मुश्किल हो रहा था। अब इस जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के 6 मैचों में 8 अंक हो गए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now