IPL 2023 - केवल एम एस धोनी ही चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल तक ले जा सकते थे...वीरेंदर सहवाग का बड़ा बयान

Nitesh
एम एस धोनी की कप्तानी को लेकर आई प्रतिक्रिया
एम एस धोनी की कप्तानी को लेकर आई प्रतिक्रिया

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि एम एस धोनी ही केवल सीएसके को आईपीएल 2023 के फाइनल में लेकर जा सकते थे। सहवाग के मुताबिक धोनी को इसी वजह से इतना प्यार और सम्मान मिलता है।

आईपीएल 2023 का पहला क्वालीफायर मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया, जिसमें घरेलू टीम ने गुजरात टाइटंस को 15 रनों से मात दी। इस जीत के साथ सीएसके आईपीएल के इतिहास में दसवीं बार फाइनल मुकाबला खेलेगी। एमएस धोनी एंड कंपनी के इस शानदार प्रदर्शन से टीम के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। अब टीम के पास एक और ट्रॉफी जीतने का मौका है।

चेन्नई सुपर किंग्स के परफॉर्मेंस को लेकर वीरेंदर सहवाग की प्रतिक्रिया

वीरेंदर सहवाग ने सीएसके के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा "चेन्नई सुपर किंग्स क्या जबरदस्त टीम है। लीडरशिप वो होती है कि आप अपने उपलब्ध प्लेयर्स से उनका बेस्ट कैसे निकलवाते हैं। जिस तरह के गेंदबाज चेन्नई के पास थे उसे देखते हुए केवल एम एस धोनी ही उनको फाइनल तक ले जा सकते थे। इसी वजह से धोनी को इतना प्यार मिलता है।"

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी एम एस धोनी के कप्तानी की तारीफ की। उन्होंने कहा "एम एस धोनी की यही तो खासियत है। अपने दिमाग से वो जिस तरह से गेंदबाजों का प्रयोग करते हैं आपको ऐसा लगता है कि 10 रन उन्होंने और जोड़ दिए हैं। हम लगातार विकेट गंवाते रहे और धोनी ने सही समय पर सही गेंदबाज का प्रयोग किया। मुझे उनके लिए भी काफी खुशी हो रही है। अगर हम अगला मैच जीत गए तो फिर रविवार को फाइनल में धोनी से दोबारा मिलना काफी बेहतरीन रहेगा।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now