IPL 2023 - पंजाब किंग्स को जवाब देना चाहिए कि क्यों अर्शदीप सिंह को दरकिनार किया जा रहा है...सिर्फ दो ओवर गेंदबाजी कराने को लेकर आया बयान

अर्शदीप सिंह से ज्यादा गेंदबाजी नहीं कराई गई (Photo - IPL)
अर्शदीप सिंह से ज्यादा गेंदबाजी नहीं कराई गई (Photo - IPL)

पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच में सिर्फ दो ओवर गेंदबाजी कराए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने पंजाब किंग्स टीम को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टीम को ये बताना चाहिए कि आखिर क्यों अर्शदीप को दरकिनार किया जा रहा है।

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में अर्शदीप सिंह से मात्र दो ही ओवर गेंदबाजी करवाई गई, जिसमें उन्होंने 21 रन दिए। आखिरी ओवर उनसे कराने की बजाय स्पिनर से कराया गया और इसका खामियाजा पंजाब किंग्स टीम को भुगतना पड़ा।

अर्शदीप सिंह को किनारे किया जा रहा है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अर्शदीप को ना तो अब शुरूआत में और ना ही डेथ ओवर में गेंदबाजी दी जा रही है और पंजाब किंग्स मैनेजमेंट को बताना चाहिए कि आखिर वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

अर्शदीप सिंह ने जब टूर्नामेंट की शुरूआत की थी तो वो पर्पल कैप की रेस में थे लेकिन अब वो ना तो नई गेंद से गेंदबाजी करते हैं और ना ही डेथ ओवर्स में गेंद डालते हैं। ये कप्तानी की बात नहीं है। पंजाब किंग्स के टीम मैनेजमेंट को ये बताना चाहिए कि क्यों अर्शदीप को हाशिए पर डाला जा रहा है।

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहम मुकाबले में पंजाब किंग्स के तीन प्रमुख तेज गेंदबाज नाथन एलिस, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में काफी ज्यादा महंगे साबित हुए। रबाडा ने 3 ओवर में 36, अर्शदीप ने 2 ओवर में 21 और नाथन एलिस ने 4 ओवर में 46 रन दे दिए। यही वजह रही कि दिल्ली की टीम ने एक बड़ा स्कोर बना दिया और पंजाब को हार का भी सामना करना पड़ा। इस तरह से पंजाब किंग्स की टीम अब लगभग प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now