IPL 2023 - मोहम्मद सिराज के साथ मैदान में हुई तनातनी को लेकर फिल साल्ट ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

सिराज और फिल साल्ट के बीच हुई नोकझोंक
सिराज और फिल साल्ट के बीच हुई नोकझोंक

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) के बीच मुकाबले के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और दिल्ली के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट (Phil Salt) के बीच मैदान में गहमागहमी देखने को मिली। दोनों ही खिलाड़ियों ने एक दूसरे को कुछ कहा। इसको लेकर फिल साल्ट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैच से पहले ही कैंप में बात हो गई थी कि हर एक स्लेजिंग का करारा जवाब देना है और उन्होंने यही किया।

अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट पर 181 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 16.4 ओवर में ही इस टार्गेट को हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए फिल साल्ट ने धुआंधार पारी खेली और सिर्फ 45 गेंद पर 8 चौके और 6 छक्के की मदद से 87 रन बनाए।

हमने तय कर रखा था कि इस बार स्लेजिंग का जवाब देना है - फिल साल्ट

फिल साल्ट को उनकी जबरदस्त पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया और इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

मैं अपनी इस पारी से काफी संतुष्ट हूं। निश्चित तौर पर थोड़ी-बहुत नोकझोंक हुई। पिछली बार जब हमने बेंगलुरू में मुकाबला खेला था, तब आरसीबी के खिलाड़ी काफी कुछ कह रहे थे। इसी वजह से मैच से पहले कैंप में यही चर्चा हुई थी कि इस बार करारा जवाब देना है और मुझे लगता है कि हमने ये काम अच्छी तरह से किया।

आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी कहा था कि उनकी टीम प्लान करके आई थी कि सिराज के खिलाफ अटैक करना है।

मोहम्मद सिराज ने इस मुकाबले में सिर्फ 2 ओवर में ही 28 रन दे दिए और कोई विकेट भी नहीं निकाल पाए। दिल्ली ने उनके खिलाफ शुरूआत से ही अटैक कर दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now