IPL 2023 : पंजाब किंग्स की पहले बल्लेबाजी, गुजरात टाइटंस की टीम में पर्पल कैप जीतने वाले गेंदबाज का डेब्यू

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन
गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या और पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन

IPL 2023 का 18वां मुकाबला पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस (PBKS vs GT) के बीच मोहाली में खेला जाना है। इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है और उन्होंने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। हार्दिक ने कहा कि विकेट अच्छा दिखाई देता है। मैंने जो भी देखा है, उसके आधार पर यहाँ चेस करना बेहतर है। केकेआर के खिलाफ रोमांचक हार को हार्दिक ने मिलियन मुकाबलों में से एक बताया है। उन्होंने कहा कि हमारी टीम उस तरह के मुकाबलों को मुस्कराहट के साथ स्वीकार करती है। गुजरात की टीम में खुद कप्तान ने विजय शंकर की जगह ली है। वहीं यश दयाल की जगह मोहित शर्मा को मौका मिला है।

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कहा कि हम भी पहले गेंदबाजी करते लेकिन यह अच्छी पिच है और मुझे नहीं लगता कि आज रात ओस होगी। हमारे पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। हम अच्छा करने को देख रहे हैं। पंजाब की टीम में भी दो बदलाव हैं। पंजाब टीम में कगिसो रबाडा और भानुका राजपक्षे को मौका मिला है।

IPL 2023 के 18वें मुकाबले के लिए दोनों टीमों का स्क्वाड

पंजाब किंग्स : शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सैम करन, शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, कगिसो रबाडा, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह।

गुजरात टाइटंस : हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, मोहित शर्मा, जोशुआ लिटिल

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment