IPL 2023 : खराब फॉर्म से जूझ रहे रोहित शर्मा के बचाव में आये रवि शास्त्री, दी बड़ी प्रतिक्रिया 

रोहित शर्मा का बल्ला अबतक खामोश ही रहा है
रोहित शर्मा का बल्ला अबतक खामोश ही रहा है

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल (IPL) 2023 में अपनी छाप अबतक नहीं छोड़ पाए हैं। उनका बल्ला ज्यादातर मैचों में खामोश ही रहा है। हालाँकि, भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच और मौजूदा आईपीएल सीजन में कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले में रोहित के अच्छा करने का समर्थन किया है और कहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज को अच्छा करने के लिए किसी भी तरह की मोटिवेशन की जरूरत नहीं है।

पांच बार की चैंपियन टीम ने मौजूदा सीजन के शुरुआती मुकाबलों में संघर्ष करने के बाद कुछ अच्छे मुकाबले जीते और अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है लेकिन कप्तान रोहित ने निराश किया है। उन्होंने अब खेले 13 मुकाबलों में 19.76 की साधारण औसत से 257 रन बनाये हैं। वहीं उनके बल्ले से सिर्फ एक ही अर्धशतकीय पारी आई है।

रवि शास्त्री का मानना है कि रोहित शर्मा दुर्भाग्यशाली रहे हैं और एक बार उनके बल्ले से रन निकलने लगे तो उन्हें रोकना मुश्किल हो जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो पर शास्त्री ने कहा,

रोहित को किसी मोटिवेशन की जरूरत नहीं है। यह रोहित की बुरी किस्मत है कि उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं और वह दो-तीन गेंद खेलकर आउट हो रहे हैं। लेकिन एक बार उनके बल्ले से रन निकलने लगे तो उन्हें रोकना मुश्किल हो जाएगा। वह अलग तरह के व्यक्ति हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए जीत है जरूरी

आईपीएल 2023 के 69वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस अपने होम ग्राउंड पर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी सनराइज़र्स हैदराबाद से भिड़ेगी। मुंबई के 13 मैचों में 14 अंक हैं और वह अभी भी प्लेऑफ के लिए दावेदारी में बनी हुई है। हालाँकि, उन्हें अपनी दावेदारी को और पुख्ता करने के लिए आज होने वाला मुकाबला जीतना होगा और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम गुजरात टाइटंस मुकाबले के नतीजे पर भी निर्भर रहना होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now