IPL 2023 : रवि शास्त्री पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह के साथ कमेंट्री करने का ले रहे हैं भरपूर आनंद, तस्वीर साझा करते हुए की तारीफ 

Neeraj
Picture Courtesy: Ravi Shastri Instagram
Picture Courtesy: Ravi Shastri Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का रोमांचक अब चरम पर पहुंच चुका है क्योंकि प्लेऑफ मुकाबले शुरू हो गए हैं। चार बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मेगा लीग के फाइनल में अपनी जगह बना ली है और दूसरी टीम कौन सी होगी, इस बात का फैसला कल खेले जाने वाले क्वालीफायर 2 मुकाबले के बाद हो जायेगा। वहीं, इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricket Team) और कमेंटेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि वह हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ कमेंट्री करने का पूरा मजा ले रहे हैं।

दरअसल, वर्ल्ड कप विजेता रवि शास्त्री ने गुरुवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह हरभजन सिंह, कृष्णमाचारी श्रीकांत और पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर के साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह चारों भारतीय क्रिकेटर्स इन दिनों आईपीएल में कमेंटेटर्स के तौर पर काम कर रहे हैं। शास्त्री ने जो तस्वीर साझा की है वह एलिमिनेटर मुकाबले से पहले की है, जो कि लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच 24 मई को खेला गया था। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

यादों की गलियों में हमेशा रंगीन व्यक्तित्व भज्जी के साथ। युगों के लिए एक तस्वीर।

भज्जी ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

हरभजन सिंह ने भी दी प्रतिक्रिया
हरभजन सिंह ने भी दी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि शास्त्री के इस पोस्ट पर फैंस अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट में अपने रिएक्शन दे रहे हैं। पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, काम करने में हमेशा आनंद आता है और आप सभी से बहुत कुछ सीखने को मिलता है रवि भाई।

बता दें कि टूर्नामेंट का दूसरा क्वालीफायर मैच कल मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जायेगा। दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। मैच को जीतने वाली टीम 28 मई को इसी मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध खिताबी मुकाबले में खेलने उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now