Create

मैं आ रहा हूं...चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रिटेन किए जाने के बाद रविंद्र जडेजा की प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा ने रिटेन किए जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया
रविंद्र जडेजा ने रिटेन किए जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के लिए अपने रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। आगामी सीजन के लिए दिग्गज ऑलराउंडर प्लेयर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को भी रिटेन किया गया है। जडेजा को रिटेन किए जाने पर कई फैंस ने हैरानी जताई क्योंकि पिछले सीजन जो कुछ हुआ था उसके बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद रविंद्र जडेजा को रिलीज कर दिया जाएगा।

मीडिया में काफी अफवाहें उड़ रही थीं कि चेन्नई और जडेजा के बीच रिश्ते पहले जैसे नहीं रहे। इन अफवाहों को तब हवा मिली थी जब जड्डू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फ्रेंचाइजी से जुड़ी सभी पोस्ट हटा दी थी। हालांकि, अब इन सभी तरह की अटकलों पर विराम लग गया है और अब चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को अगले सीजन के लिए रिटेन करने की घोषणा की। इसके कुछ देर बाद रविंद्र जडेजा ने सब कुछ ठीक होने का संकेत दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा का वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इस पर जडेजा ने कमेंट किया कि मैं आ रहा हूं।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा को पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था। हालांकि उनकी कप्तानी में टीम का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा था। टीम को लगातार कई मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद जडेजा को कप्तानी से हटाकर उनकी जगह एम एस धोनी को दोबारा कप्तान बना दिया गया था। वहीं जडेजा कुछ मैचों से बाहर भी रहे थे और इसके बाद इंजरी की वजह से पूरी तरह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए। बीच-बीच में ये भी खबरें आईं कि जडेजा और सीएसके के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। हालांकि अब एक बार फिर वो टीम का हिस्सा होंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment