IPL 2023 - लोग चाहते हैं कि मैं जल्दी आउट हो जाऊं ताकि माही भाई बैटिंग के लिए आएं...रविंद्र जडेजा ने फैंस के रिएक्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा और एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)
रविंद्र जडेजा और एम एस धोनी (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2023 (IPL) में फैंस एम एस धोनी (MS Dhoni) को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। धोनी जहां पर भी जाते हैं, वहां पर उन्हें पूरा सपोर्ट मिलता है। वहीं फैंस मैच के दौरान ये भी डिमांड करते हैं कि रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) जल्दी आउट हो जाएं ताकि धोनी बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आएं। कई बार इसके पोस्टर मैदान में देखे गए हैं। इसको लेकर रविंद्र जडेजा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर सवाल पूछा जाने पर कहा कि किस तरह लोग चाहते हैं कि वो जल्दी आउट हो जाएं ताकि एम एस धोनी बैटिंग के लिए आ सकें।

एम एस धोनी ने चेपॉक में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 9 गेंद पर 20 रन बना दिए और इस दौरान एक चौका और दो छक्के लगाए। रविंद्र जडेजा ने भी उनका अच्छा साथ दिया और 16 गेंद पर 21 रन बनाए। जडेजा को उनके बेहतरीन ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। धोनी और जडेजा ने सीएसके को एक मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका अदा की।

रविंद्र जडेजा ने अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

वहीं मैच के बाद जडेजा से उनके बैटिंग क्रम को लेकर सवाल पूछा गया कि क्या वो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करना चाहेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा,

अगर मैं नीचे बल्लेबाजी करने के लिए जाता हूं तो लोग माही भाई के नाम का नारा लगाने लगते हैं। अगर मैं ऊपर बल्लेबाजी करूंगा तो लोग इंतजार करेंगे कि कब मैं आउट हो जाऊं और उन्हें एम एस धोनी की बैटिंग देखने को मिले। इसलिए जो हो रहा है वो सही है और मैं खुश हूं कि हमारी टीम जीत रही है।

आपको बता दें कि फैंस ये मानकर चल रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल सीजन है और इसी वजह से वो ज्यादा से ज्यादा एम एस धोनी की बल्लेबाजी देखना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now