IPL 2023- रविंद्र जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स फैंस को दिया खास संदेश

Nitesh
सीएसके फैंस के लिए रविंद्र जडेजा का खास संदेश
सीएसके फैंस के लिए रविंद्र जडेजा का खास संदेश

आईपीएल 2023 (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपना पहला मैच गत विजेता गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है और उससे पहले टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स फैंस को खास संदेश दिया है। जडेजा ने अपील की है कि लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर सीएसके को सपोर्ट करें।

IPL 2023 की शुरुआत आज से होने वाली है और इस सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

सभी गुजराती फैंस आकर सीएसके को सपोर्ट करें - रविंद्र जडेजा

वहीं रविंद्र जडेजा ने इस मुकाबले से पहले सीएसके फैंस को खास संदेश दिया है। उन्होंने एक वीडियो में कहा "आईपीएल के बाद ये पहली बार है जब हमें फुल पैक्ड स्डेडियम के सामने खेलने का मौका मिल रहा है। ये फीलिंग हमेशा से ही काफी अच्छी होती है। मैं सभी गुजराती फैंस से अनुरोध करता हूं कि वो स्टेडियम में आकर हमें सपोर्ट करें।'

जडेजा ने आगे कहा "हमने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां पर टेस्ट मैच खेला था और तब हमें ये एहसास हुआ कि अहमदाबाद के फैंस क्रिकेट को लेकर काफी जज्बाती हैं। जब वो हमें सपोर्ट करने आते हैं तो फिर पूरे स्टेडियम का माहौल ही बदल देते हैं। इस तरह के स्टेडियम में खेलना काफी शानदार होता है जहां पर बड़ी संख्या में फैंस आपको सपोर्ट करने के लिए आएं। ये हमारे लिए काफी गर्व की बात है कि हमारे पास दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। इसलिए मैं सभी गुजराती फैंस से अनुरोध करुंगा कि वो आकर सीएसके को सपोर्ट करें।"

आपको बता दें कि इस बड़े मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है और कप्तान एम एस धोनी चोट की वजह से शायद इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment