IPL 2023 - ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ जुड़ेंगे ! दिग्गज बल्लेबाज को लेकर आया बड़ा अपडेट 

Nitesh
ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान
ऋषभ पंत को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

आईपीएल 2023 (IPL) के आगाज से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने ऋषभ पंत (Rishabh Panth) से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के होम मैचों के दौरान टीम के साथ बने रहें। पोंटिंग के मुताबिक इस बारे में उनकी ऋषभ पंत से फोन पर बात हुई थी।

पिछले साल दिल्ली से रुड़की जाते समय ऋषभ पंत की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट हो गया था। इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। इसी वजह से पंत का इलाज काफी दिनों से चल रहा है और अभी वह रिकवरी कर रहे हैं। वो आईपीएल 2023 से पूरी तरह से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पर डेविड वॉर्नर को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया है।

ऋषभ पंत का दिल्ली कैपिटल्स के डगआउट में होना काफी शानदार रहेगा - रिकी पोंटिंग

वहीं रिकी पोंटिंग के मुताबिक वो ऋषभ पंत को टीम के साथ जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा "पिछले हफ्ते फोन पर मेरी ऋषभ पंत से बात हुई थी। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि अगर हम ये कर सकें तो फिर हम उन्हें अपने सारे होम मैचों के लिए टीम के साथ बनाए रखना चाहते हैं। मुझे पता है कि उनके लिए कुछ दिक्कतें आएंगी लेकिन जब हमारा कप्तान डगआउट में या ड्रेसिंग रूम में होगा तो फिर ये काफी स्पेशल चीज होगी।"

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ़ क्रिकेट सौरव गांगुली ने भी ऋषभ पंत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि पंत को वापसी में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और पूरी तरह से ठीक होने के लिए पर्याप्त समय लेना चाहिए। गांगुली ने कहा कि पंत अभी युवा हैं और अभी करियर में काफी समय बचा है। वह एक खास खिलाड़ी हैं और उन्हें ठीक होने के लिए अपना समय लेना चाहिए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment