IPL 2023 - मैं तीन साल यहां पर खेला हूं...रोहित शर्मा ने डेक्कन चार्जर्स टीम को किया याद

रोहित शर्मा शॉट खेलते हुए (Photo Credit - IPLT20)
रोहित शर्मा शॉट खेलते हुए (Photo Credit - IPLT20)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुकाबले में मिली जीत के बाद डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद के साथ बिताए अपने दिनों को याद किया है। रोहित शर्मा के मुताबिक उन्होंने हैदराबाद में काफी मुकाबले खेले हैं और यहां के साथ उनकी कई यादें जुड़ी हुई हैं।

हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2023 के 25वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने सनराइज़र्स हैदराबाद को 14 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में सनराइज़र्स हैदराबाद की टीम एक गेंद शेष रहते 178 रन पर ही आउट हो गई। इस तरह मुंबई इंडियंस ने अपनी जीत की हैट्रिक पूरी की। शुरुआती दो मुकाबलों में खराब प्रदर्शन के बाद अब मुंबई इंडियंस जीत की पटरी पर लौट चुकी है और जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

हैदराबाद में वापस आकर काफी अच्छा लगता है - रोहित शर्मा

मुकाबले के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी और साथ ही हैदराबाद के साथ जुड़ी हुई अपनी यादों को भी साझा किया। उन्होंने कहा,

हैदराबाद के साथ मेरी काफी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। मैंने यहां पर तीन साल खेला है और ट्रॉफी भी जीती है। यहां पर आकर मुझे काफी अच्छा लगता है। यंगस्टर्स को सेटल करना हमारे लिए काफी जरूरी है। कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्होंने इससे पहले कभी भी आईपीएल में नहीं खेला है। हमें उनको लगातार सपोर्ट करते रहना होगा। बल्ले के साथ मैं जो कर रहा हूं उसका लुत्फ उठा रहा हूं। ये मेरे लिए अलग तरह का रोल है। खुशी है कि मैं पावरप्ले में रन बनाने में कामयाब रहता हूं।

आपको बता दें कि कप्तान रोहित शर्मा अब पावरप्ले में आकर तेजी से रन बनाने की कोशिश करते हैं। वो इसमें काफी हद तक कामयाब भी रहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now