IPL 2023 - दीपक चाहर ने ऋतुराज गायकवाड़ को कहा 'बेशर्म', चौंकाने वाली वजह आई सामने

Nitesh
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit - IPLT20)
ऋतुराज गायकवाड़ (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ के बेस्ट कैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड जीतने को लेकर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। चाहर ने गायकवाड़ को बेशर्म इंसान बताया और कहा कि उन्हें लगा था कि ये अवॉर्ड उन्हें ही मिलेगा लेकिन गायकवाड़ ने सारी उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

ऋतुराज गायकवाड़ को उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए ना केवल प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, बल्कि उन्हें बेस्ट कैच का अवॉर्ड भी मिला। गायकवाड़ ने गुजरात टाइटंस की पारी के दौरान 18वें ओवर में विजय शंकर का जबरदस्त कैच पकड़ा। उन्होंने डाइव करते हुए बेहतरीन तरीके से कैच पकड़ा और इसी वजह से उन्हें बेस्ट कैच ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।

मेरा कैच ज्यादा अहम मौके पर आया था - ऋतुराज गायकवाड़

दीपक चाहर के मुताबिक उन्होंने जो कैच पकड़ा था, उसके ऊपर गायकवाड़ ने पानी फेर दिया। आईपीएल द्वारा जारी वीडियो में उन्होंने कहा "ऋतुराज गायकवाड़ बेशर्म इंसान है। उसने एक बार फिर बेस्ट कैच का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया। मुझे लगा कि ये अवॉर्ड मुझे मिलना चाहिए था, इसलिए अपना एक अवॉर्ड मुझे दे दो।

वहीं गायकवाड़ ने कहा कि पहली बात तो ये कि आपने कोशिश कितनी की है, इस पर काफी कुछ डिपेंड करता है। मैंने डाइव करके अहम मौके पर कैच पकड़ा था। तुमने कैच तब पकड़ा जब मैच खत्म हो चुका था। हालांकि आपको बधाई, ये वास्तव में बेहतरीन कैच था। आपने इंजरी के बाद बेहतरीन वापस की है।"

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को पहले क्वालीफायर मुकाबले में 15 रनों से हराकर रिकॉर्ड 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में जगह बना ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 157 रन ही बना पाई

Quick Links

Edited by Nitesh