IPL 2023 - अब समय आ गया है कि युजवेंद्र चहल को 'लीजेंड' का टैग दे दिया जाए...संजू सैमसन का बड़ा बयान

युजवेंद्र चहल बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)
युजवेंद्र चहल बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के दिग्गज खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आईपीएल (IPL) इतिहास के सबसे सफल गेंदबाज बन गए हैं। उनके नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट हो गए हैं। केकेआर के खिलाफ मैच में चार विकेट लेकर उन्होंने ये उपलब्धि हासिल की। वहीं उनको लेकर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि युजवेंद्र चहल को अब लीजेंड' का टैग देने का समय आ गया है।

युजवेंद्र चहल अब आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। केकेआर के खिलाफ मैच में नितीश राणा को आउट करने के साथ ही उनके नाम ये बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। युजवेंद्र चहल के आईपीएल इतिहास में 143 मैचों में 21.27 की औसत से 187 विकेट हो गए हैं। पिछले मैच में ही चहल ने सीएसके के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के रिकॉर्ड की बराबरी की थी जिनके आईपीएल में 183 विकेट हैं। वहीं इस मामले में मुंबई इंडियंस के स्पिनर पियूष चावला तीसरे नंबर पर हैं। अभी तक वो 174 विकेट ले चुके हैं। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के अमित मिश्रा ने 172 विकेट और दिल्ली कैपिटल्स के रविचंद्रन अश्विन ने 171 विकेट लिए हैं। टॉप-5 की लिस्ट में चार स्पिनर हैं।

हम लकी हैं कि चहल हमारी टीम का हिस्सा हैं - संजू सैमसन

युजवेंद्र चहल के इस परफॉर्मेंस से कप्तान संजू सैमसन काफी खुश नजर आए और उन्होंने मैच के बाद कहा,

मेरे हिसाब से अब समय आ गया है कि युजवेंद्र चहल को लीजेंड का टैग दे दिया जाए। वो कई सालों से इसी तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं। हम काफी लकी हैं कि वो हमारी टीम का हिस्सा हैं। आपको कभी उनसे बात करने की जरूरत ही नहीं होती है। आप बस उन्हें गेंद दे दीजिए और बाकी उन्हें खुद पता होता है कि क्या करना है। वो काफी बहादुर गेंदबाज हैं जिन्हें दबाव में गेंदबाजी करना काफी पसंद है। मुझे उनके लिए काफी खुशी हो रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now