IPL 2023: ट्रेनिंग सेशन के दौरान जबरदस्त एक्शन में नजर आये संजू सैमसन, शॉट्स देखकर दर्शकों ने भी मचाया खूब शोर 

Neeraj
अभ्यास सत्र के दौरान संजू सैमसन बल्लेबाजी करते हुए
अभ्यास सत्र के दौरान संजू सैमसन बल्लेबाजी करते हुए

आईपीएल (IPL) के 16वें सीजन में एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की कमान भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) के हाथों में होगी। हाल ही में सैमसन ने आगामी सत्र के लिए टीम को ज्वाइन किया था और उन्होंने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। बीते बुधवार को राजस्थान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें संजू सैमसन जबरदस्त एक्शन में नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, आईपीएल 2022 में संजू सैमसन की अगुवाई में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था। हालाँकि, टीम आईपीएल की दूसरी ट्रॉफी जीतने से चूक गई थी। मेगा टी20 लीग के 16वें सीजन में एक बार फिर से टीम और फैंस को 28 वर्षीय सैमसन से काफी उम्मीदें होंगी।

22 मार्च को फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किये वीडियो में दाएं हाथ का बल्लेबाज शानदार लय में दिखा और कुछ बेहतरीन शॉट भी खेले, जिसका पूरा लुत्फ़ वहां बाउंड्री लाइन के पास खड़े युवा दर्शकों ने उठाया। इस दौरान सैमसन ने कुछ हवाई फायर शॉट लगाए और ऑफ़ साइड पर भी कुछ बेहतरीन कवर ड्राइव लगाईं। उनकी बल्लेबाजी को देखकर दर्शकों ने खूब तालियां भी बजाई।

राजस्थान ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

एक्शन-रिएक्शन।

राजस्थान रॉयल्स के स्क्वाड से जुड़े संदीप शर्मा

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा पिछले लम्बे समय से स्ट्रेस फैक्चर से जूझ रहे हैं और इस वजह से वो अब आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम ने उनके रिप्लेसमेंट के रूप में पंजाब किंग्स के पूर्व स्विंग गेंदबाज संदीप शर्मा को चुना है। हाल ही में संदीप शर्मा को राजस्थान के जयपुर में चल रहे अभ्यास सत्र के दौरान कैंप में देखा गया था। हालाँकि, टीम की ओर से इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now