IPL 2023 - कैमरन ग्रीन को लेकर उठ रहे सवाल को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया...शेन बॉन्ड का बड़ा बयान

Nitesh
कैमरन ग्रीन अब उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं
कैमरन ग्रीन अब उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड (Shane Bond) ने टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कैमरन ग्रीन का परफॉर्मेंस पिछले कुछ मैचों से अच्छा नहीं रहा है लेकिन शेन बॉन्ड ने उनको पूरी तरह से डिफेंड किया है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में भी कैमरन ग्रीन टीम को मैच नहीं जिता पाए। वहीं शेन बॉन्ड के मुताबिक ग्रीन को पिछले कुछ मैचों से ज्यादा बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला है और इसी वजह से उनके ऊपर सवाल उठाना सही नहीं है।

कैमरन ग्रीन ने आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन जरूर किया था लेकिन अब उन्हें बैटिंग ऑर्डर में काफी नीचे भेजा जा रहा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में भी वो सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए लेकिन उस तरह से बल्लेबाजी नहीं कर सके जिसकी जरूरत थी। छह गेंद पर वो नाबार चार रन ही बना पाए।

कैमरन ग्रीन मुंबई इंडियंस टीम का एक अहम हिस्सा हैं - शेन बॉन्ड

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेन बॉन्ड ने कहा "मुझे नहीं लगता है कि उनके ऊपर सवाल उठाना सही है। अगर आप पिछले कुछ मैचों को देखें तो जो मैच हमने जीते हैं, उसमें उन्होंने सातवें नंबर पर बल्लेबाजी की है। उन्हें उतनी बल्लेबाजी नहीं मिली और आज भी ऐसा ही था। उनके बल्ले से रन नहीं आए लेकिन अभी भी वो हमारी टीम का एक अहम हिस्सा हैं।"

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ में जाने के लिए इस मैच में जीतना जरूरी था लेकिन उन्हें लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने होम ग्राउंड में 5 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 5 विकेट खोकर 172 रन तक ही पहुंच पाई। मुंबई इंडियंस को जीत के लिए आखिरी ओवर में 11 रन चाहिए थे और क्रीज पर टिम डेविड और कैमरन ग्रीन जैसे जबरदस्त बल्लेबाज थे लेकिन टीम सिर्फ 5 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by Nitesh