IPL 2023 - भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, फिल साल्ट से उलझने के लिए मोहम्मद सिराज पर उठाए थे सवाल

मोहम्मद सिराज और फिल साल्ट के बीच हुई थी बहस
मोहम्मद सिराज और फिल साल्ट के बीच हुई थी बहस

भारतीय महिला टीम (India Womens Team) की क्रिकेटर शिखा पांडे ने हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की नाम लिए बगैर आलोचना की थी। सिराज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में फिल साल्ट से उलझ गए थे और इसके बाद शिखा पांडे ने नाम लिए बगैर उन्हें आड़े हाथों लिया था। शिंखा पांडे ने सिराज को लेकर एक ट्वीट किया था जिसके लिए उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल किया गया था और अब शिखा पांडे ने उसका भी जवाब दिया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को हुए मुकाबले के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और दिल्ली के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट के बीच मैदान में गहमागहमी देखने को मिली। दोनों ही खिलाड़ियों ने एक दूसरे को कुछ कहा। सिराज के इस ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर साल्ट ने दो छक्के जड़े और तीसरी गेंद पर चौका लगाया। सिराज ने चौथी गेंद पटकी हुई फेंकी, जो साल्ट के सिर के ऊपर से निकल गई। इसके बाद सिराज, फिल साल्ट के पास पहुंच गए और उन्हें कुछ कहते नजर आये। साल्ट भी पलटवार करते हुए सिराज को जवाब देते दिखे, जिसके बाद अंपायर और वॉर्नर ने मामले को शांत कराया।

शिखा पांडे ने अपने ट्वीट पर ट्रोल करने वाले लोगों को दिया करारा जवाब

वहीं शिखा पांडे ने इसके बाद ट्वीट करके कहा था कि किसी को भला-बुरा कहने से आप मैच नहीं जीत पाएंगे।

शिखा पांडे के इस ट्वीट पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया और अब उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा,

मैं हमेशा से मोहम्मद सिराज के गेंदबाजी की फैन रही हूं। अभी तक अपने करियर में उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वो काफी जबरदस्त है और काफी प्रेरणादायक है। लोग इस बात को साबित करने में लगे हैं जैसे मैंने कुछ गलत कहा हो। कृपया आप कहीं और जाकर बातचीत करें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now