IPL 2023 - शुभमन गिल भी विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जितने बड़े बल्लेबाज बन सकते हैं...रॉबिन उथप्पा का बड़ा बयान

शुभमन गिल बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo - IPL)
शुभमन गिल बेहतरीन फॉर्म में हैं (Photo - IPL)

युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शुभमन गिल की काफी तारीफ की और कहा कि उनके पास इतना पोटेंशियल है कि वो आने वाले सालों में विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज बल्लेबाज बन सकते हैं।

शुभमन गिल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार शतक लगाया। उन्होंने सिर्फ 58 गेंद पर 13 चौके और 1 छक्के की मदद से 101 रनों की शतकीय पारी खेली। गिल ने आईपीएल में अपना डेब्यू सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए ही किया था और अब उनके खिलाफ पहला शतक भी लगाया है। आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का बल्ला जमकर बोल रहा है और कई मैचों में उन्होंने बेहतरीन पारियां खेली हैं।

शुभमन गिल के पास बड़ा बल्लेबाज बनने की पूरी क्षमता है - रॉबिन उथप्पा

रॉबिन उथप्पा ने शुभमन गिल की काफी तारीफ की। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान कहा,

मुझे बिल्कुल लग रहा है कि शुभमन गिल के पास इतना पोटेंशियल है कि वो विराट कोहली या सचिन तेंदुलकर जितने बड़े बल्लेबाज बन सकते हैं। मुझे वास्तव में लगता है कि उनके पास वो चीज है। वो एक जबरदस्त प्लेयर हैं जो काफी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और इस वक्त काफी शानदार क्रिकेट खेल रहे हैं।

इससे पहले खुद विराट कोहली ने भी शुभमन गिल की काफी तारीफ की थी और कहा था कि वो अगले जेनरेशन के बल्लेबाजों को लीड कर सकते हैं। सनराइजर्स के खिलाफ उनके शतक के बाद विराट कोहली ने कहा,

शुभमन गिल के पास काफी ज्यादा पोटेंशियल है। आप अगले जेनरेशन को लीड कीजिए। आपको आर्शीवाद।"

आपको बता दें कि शुभमन गिल को आईपीएल के बाद WTC फाइनल में भी खेलना है और भारतीय टीम उम्मीद करेगी कि वो अपना ये फॉर्म वहां पर भी बरकरार रखें।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now