IPL 2023 - शुभमन गिल ने अपनी सफलता का श्रेय हार्दिक पांड्या को दिया, कप्तान के साथ हुई बातचीत का किया खुलासा

Nitesh
शुभमन गिल का बड़ा बयान (Photo - IPL)
शुभमन गिल का बड़ा बयान (Photo - IPL)

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने आईपीएल 2023 (IPL) में अपनी जबरदस्त सफलता का श्रेय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को दिया है। शुभमन गिल के मुताबिक हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने उनसे कहा कि वो अपने हिसाब से खेलें और किसी तरह का कोई दबाव ना लें। इससे उन्हें अपना गेम खेलने में काफी मदद मिली और वो सफल रहे।

शुभमन गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर मैच में जबरदस्त शतक लगाया। उन्होंने 60 गेंद पर 7 चौके और 10 छक्के की मदद से 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली। यही वजह रही कि गुजरात की टीम 233 रनों का स्कोर बनाने में कामयाब रही।

हार्दिक पांड्या ने मुझे वो कॉन्फिडेंस दिया - शुभमन गिल

आईपीएल के सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत के दौरान शुभमन गिल ने हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "पिछले साल आईपीएल शुरू होने से पहले वो पहले ऐसे इंसान थे जो मेरे पास आए और कहा कि आप उसी तरह से खेलो जैसे खेलना चाहते हो। मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने से पहले मैं उस तरह से खेलने की कोशिश कर रहा था जो मेरा गेम नहीं है। हार्दिक पांड्या ने मुझे वो कॉन्फिडेंस दिया और कहा कि उस तरह से खेलो जैसे तुम चाहते हो। आईपीएल के पहले हाफ में मुझे शुरूआत तो मिल रही थी लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पा रहा था। हालांकि मुझे पता था कि बस एक बड़ी पारी की जरूरत है।"

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी शुभमन गिल की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा, "शुभमन गिल के पास जो क्लैरिटी और कॉन्फिडेंस है वो काफी शानदार है। आज की उनकी ये पारी उनकी बेहतरीन पारियों में से एक थी और वो कभी जल्दी में नहीं दिखे। इंटरनेशनल और फ्रेंचाइज क्रिकेट में वो सुपरस्टार प्लेयर साबित होंगे।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now