IPL 2023, SRH vs LSG: 58वें मैच का प्रीव्यू, संभावित एकादश, पिच और मौसम, लाइव स्ट्रीम

हैदराबाद की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी
हैदराबाद की टीम अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी

आईपीएल 2023 में शनिवार को डबल हेडर का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स (SRH vs LSG) के बीच खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम पहले ही प्लेऑफ़ से लगभग बाहर है। ऐसे में उनके पास खोने को कुछ नहीं है। लखनऊ के लिए यह मैच अहम है। जीत दर्ज करने पर लखनऊ 13 अंकों के साथ रॉयल्स को पीछे छोड़कर नम्बर चार की कुर्सी पर आ सकती है।

लखनऊ की टीम संतुलित है लेकिन कई बार प्रदर्शन में वह बात नहीं दिखी। हैदराबाद की टीम का खेल इस सीजन खराब रहा लेकिन कुछ मैचों में जीत दर्ज कर हैदराबाद ने अंकों की संख्या 8 तक पहुंचा दी। इस मैच में घरेलू एडवांटेज हैदराबाद के पास रहेगा लेकिन आसान कार्य नहीं होगा। लखनऊ का पलड़ा भारी कहा जा सकता है। दोनों टीमों के बीच बराबरी की टक्कर भी हो सकती है।

संभावित एकादश

Sunrisers Hyderabad

अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन, ग्लेन फिलिप्स, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन।

Lucknow Super Giants

काइल मेयर्स, क्विंटन डी कॉक, दीपक हूडा, निकोलस पूरन, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या (कप्तान), स्वप्निल सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान, मोहसिन खान।

पिच और मौसम की जानकारी

हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम की पिच बैटिंग के लिए अच्छी रहेगी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया जा सकता है। पहले खेलते हुए 180 से ज्यादा रन बनाने के बारे में सोचना होगा। बारिश के आसार नहीं है लेकिन गर्मी का अहसास जरुर देखने को मिलेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

भारतीय समय के अनुसार मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। टॉस का समय दोपहर 3 बजे और मैच की पहली गेंद 3 बजकर 30 मिनट पर डाली जाएगी। डिजिटल में यह मैच जियो सिनेमा एप्लीकेशन और वेबसाईट पर लाइव देखा जा सकता है।

Quick Links

Edited by निरंजन
App download animated image Get the free App now