IPL 2023 - चेन्नई सुपर किंग्स में नेट बॉलर थे वरुण चक्रवर्ती...ऑक्शन में नहीं खरीद पाने के लिए स्टीफन फ्लेमिंग ने जताया दुख

Nitesh
वरुण चक्रवर्ती को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
वरुण चक्रवर्ती को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

केकेआर (KKR) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सीएसके टीम को आज भी इस बात का मलाल है कि वो वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarth) को आईपीएल के ऑक्शन के दौरान खरीद नहीं पाए थे और इस वक्त वो इतनी बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं।

वरुण चक्रवर्ती की अगर बात करें तो वो कुछ सालों तक सीएसके टीम में नेट बॉलर थे। आईपीएल 2019 के ऑक्शन के दौरान पंजाब किंग्स ने 8.4 करोड़ की भारी-भरकम रकम में उन्हें खरीदा था। हालांकि उस सीजन उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था और इसी वजह से उन्हें रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद आईपीएल 2020 के ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें सेलेक्ट कर लिया। इस सीजन वो काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं और 13 मैचों में 19 विकेट ले चुके हैं। सीएसके के खिलाफ मैच में भी दो विकेट लेकर उन्होंने केकेआर को मैच जिताने में अहम योगदान दिया।

वरुण चक्रवर्ती को हम दुनिया से छुपाकर नहीं रख पाए - स्टीफन फ्लेमिंग

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्टीफन फ्लेमिंग ने इस बात को लेकर दुख जताया कि वरुण चक्रवर्ती की काबिलियत के बारे में पता होने के बावजूद सीएसके ने उन्हें जाने दिया।

उन्होंने कहा "अभी भी हमें दुख होता है कि हम उनको ऑक्शन में नहीं ले पाए थे। कई सालों तक नेट्स में उन्होंने हमारे खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी। हालांकि ऑक्शन के दौरान हम उन्हें हासिल नहीं कर पाए थे। इसके अलावा एक चीज ये थी कि उनके बारे में हर एक टीम को अच्छे से पता था और हम उन्हें छुपाकर नहीं रख पाए। जब उन्होंने नेट्स में हमें गेंदबाजी की थी तो काफी ज्यादा प्रभावित किया था। पहले साल उन्हें ऑक्शन में काफी पैसे मिले थे और हम उनको अपनी टीम में देखना पसंद करते।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now