IPL 2023 - क्रिस जॉर्डन अपनी ही टीम पर इम्पैक्ट डाल देते हैं...खराब गेंदबाजी से भड़के सुनील गावस्कर

क्रिस जॉर्डन ने काफी खराब गेंदबाजी की (Photo - Twitter)
क्रिस जॉर्डन ने काफी खराब गेंदबाजी की (Photo - Twitter)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मैच में मिली हार को लेकर पूर्व दिग्गज ओपनर सुनील गावस्कर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस मैच का टर्निंग प्वॉइंट क्या रहा। सुनील गावस्कर के मुताबिक क्रिस जॉर्डन के जिस ओवर में 24 रन पड़े, वहीं पर मैच का पासा पलट गया।

क्रिस जॉर्डन की अगर बात करें तो वो लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 50 रन दे दिए। वो टीम की तरफ से जब 18वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए तो उसमें 24 रन लुटा दिए और लखनऊ की टीम को यहीं से एक मोमेंटम मिल गया और उन्होंने बड़ा स्कोर बना दिया।

क्रिस जॉर्डन की खराब गेंदबाजी पर भड़के सुनील गावस्कर

सुनील गावस्कर के मुताबिक क्रिस जॉर्डन का ये ओवर मैच का सबसे अहम टर्निंग प्वॉइंट रहा। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

ये ओवर सबसे बड़ा टर्निंग प्वॉइंट था। जब आप 17वां या 18वां ओवर डालते हैं तो पता होना चाहिए कि कहां पर गेंदबाजी करनी है। क्रिस जॉर्डन ने स्लॉट में गेंदबाजी की। उन्होंने एक अच्छी हाइट पर फुलटॉस डाली और उसके बाद लेग साइड में गेंद डाली जहां पर फील्डर सर्कल के अंदर था। वो इम्पैक्ट प्लेयर हैं और अपनी टीम पर ही इम्पैक्ट डालते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, उनके साथ हर बार हुआ है। जब वो इंग्लैंड के लिए खेलते हैं, तब भी अपने आखिरी ओवर में काफी रन दे देते हैं।"

आपको बता दें कि क्रिस जॉर्डन की गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड भी खुश नहीं थे। उन्होंने कहा कि हम पूरी तरह से प्लान बनाकर आए थे कि इस विकेट पर मार्कस स्टोइनिस जैसे बल्लेबाज को कहां पर गेंदबाजी करनी है लेकिन हमने वहां पर गेंदबाजी ही नहीं की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now