IPL 2023 - हैरी ब्रूक को ड्रॉप करके ग्लेन फिलिप्स को खिलाना चाहिए...सनराइजर्स हैदराबाद को मिली अहम सलाह

Nitesh
हैरी ब्रूक लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)
हैरी ब्रूक लगातार फ्लॉप हो रहे हैं (Photo Credit - IPLT20)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को आईपीएल 2023 (IPL) में लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है और टीम के लिए अब प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल हो रहा है। उनके प्रमुख खिलाड़ी हैरी ब्रूक भी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स टीम को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा कि हैरी ब्रूक को इस मुकाबले से ड्रॉप करके ग्लेन फिलिप्स को प्लेइंग इलेवन में मौका देना चाहिए।

हैदराबाद की टीम ने ब्रूक को ऑक्शन में 13.25 करोड़ की बड़ी कीमत देकर खरीदा था और उम्मीद लगाई थी कि वह कुछ उसी तरह का प्रदर्शन करेंगे, जैसा इंग्लैंड के लिए कर रहे थे लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। इस सीजन वह 9 मुकाबलों में 163 रन ही बना पाए हैं। एक मुकाबले में शतक आया लेकिन बाकी के मुकाबलों में उनका प्रदर्शन साधारण ही रहा। वो लगातार दो मैचों में जीरो पर आउट हो चुके हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के पास काफी समस्याएं हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने हैरी ब्रूक को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप किए जाने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा, "अगर हैदराबाद आज का मैच हारती है तो फिर वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएंगे। जिस स्थिति में वो हैं, उनके प्लेऑफ में जाने के चांसेस कम ही हैं। हैदराबाद के पास अनगिनत समस्याएं हैं। पहले नंबर से लेकर 11वें नंबर तक उनके पास समस्याएं हैं। उन्हें शायद हैरी पुत्तर (ब्रूक) को ड्रॉप करना पड़े। यहां पर ग्लेन फिलिप्स को खिलाइए क्योंकि वो उपलब्ध हैं। मयंक अग्रवाल को अभिषेक शर्मा के साथ ओपन करना चाहिए।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भी हैरी ब्रूक को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद को चाहिए कि वो हैरी ब्रूक को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर दें और उनकी जगह पर किसी और बल्लेबाज को खिलाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now