IPL 2023 : 'भगवान का शुक्र है उर्वशी यहाँ नहीं है' - दिल्ली कैपिटल्स के मैच में फैन के खास कार्डबोर्ड को अभिनेत्री ने किया शेयर 

Neeraj
उर्वशी रौतेला का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है
उर्वशी रौतेला का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है

मौजूदा समय में भारत में आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन खेला जा रहा है, जिसमें विश्व भर के कई दिग्गज खेल रहे हैं। हालाँकि, इस दौरान कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जो इंजरी के चलते इस बार मेगा लीग का हिस्सा बनने से चूक गए। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी उन्हीं में से एक हैं जो कि दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के नियमित कप्तान हैं। पिछले वर्ष हुए कार एक्सीडेंट में पंत गंभीर रुप से चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई। बाएं हाथ का बल्लेबाज अभी रिकवरी पीरियड में है। इस वजह से वो आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं हैं।

बीते मंगलवार को पंत गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे, जहाँ से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। फैंस भी पंत को स्टेडियम में देखकर काफी खुश नजर आये। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), पंत को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

दरअसल, बुधवार को उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसमें स्टैंड्स में एक लड़की कार्डबोर्ड लिए खड़ी नजर आ रही है। लड़की के कार्डबोर्ड पर लिखा, भगवान का शुक्र है उर्वशी यहाँ नहीं है। यह तस्वीर कल अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान की है।

उर्वशी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए, कैप्शन में लिखा,

क्यों?

गौरतबल है कि इस तस्वीर को शेयर करने के बाद यूज़र्स ने फिर से उर्वशी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और कमेंट्स में अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, पंत भइया बच गए। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, उर्वशी एक बार फिर पंत के जरिये फेमस होना चाहती हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब पंत की वजह से फैंस उर्वशी को ट्रोल कर रहे हैं। इससे पहले भी कई बार बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now