IPL 2023 - मुझे टीम में यंगस्टर के तौर पर नहीं देखा जाता है...मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज का बड़ा बयान

तिलक वर्मा काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं
तिलक वर्मा काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Verma) ने अपनी टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी की काफी तारीफ की है। तिलक वर्मा के मुताबिक मुंबई इंडियंस टीम में उन्हें यंग प्लेयर के तौर पर नहीं देखा जाता है, बल्कि मैनेजमेंट उन्हें मैच्योर प्लेयर बनने में मदद करता है।

20 वर्षीय तिलक वर्मा मुंबई इंडियंस के लिए अपना दूसरा सीजन खेल रहे हैं। मौजूदा सीजन में तिलक का बल्ला खूब चल रहा है। मुंबई इंडियंस ने उन्हें पिछले सीजन के ऑक्शन के दौरान एक करोड़ से ज्यादा की रकम में खरीदा था। वो तबसे लेकर अभी तक काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में तिलक ने सिर्फ 17 गेंद पर 37 रन बनाकर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अपना अहम योगदान दिया।

मुंबई इंडियंस टीम में मुझे काफी सपोर्ट मिलता है - तिलक वर्मा

तिलक वर्मा के मुताबिक मुंबई इंडियंस टीम में अब उन्हें न्यूकमर के तौर पर नहीं देखा जाता है। टीम मैनेजमेंट उन्हें काफी सपोर्ट कर रही है। उन्होंने कहा,

मैं पहले सीजन के दौरान यंगस्टर था लेकिन उसके बाद से अभी तक टीम ने मुझे काफी सपोर्ट किया है। अब टीम मुझे यंगस्टर या न्यूकमर के तौर पर नहीं देखती है। मैनेजमेंट मुझे हमेशा मैच्योर प्लेयर बनने के लिए बैक करता है। इसी वजह से अब मेरे लिए चीजें आसान हो गई हैं। टीम मुझे इस तरह से ट्रीट करती है और लगता ही नहीं है कि मैं आईपीएल या फिर दूसरा टूर्नामेंट पहली बार खेल रहा हूं। क्रिकेट के भगवान (सचिन तेंदुलकर) और भारतीय कप्तान (रोहित शर्मा) के साथ होने की वजह से मैं काफी कॉन्फिडेंट महसूस करता हूं।

आपको बता दें कि सनराइजर्स के खिलाफ मैच से पहले तिलक वर्मा ने अपने घर पर मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों को खाने पर आमंत्रित किया था। इसमें टीम के कई दिग्गज शामिल हुए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now