IPL 2023 - टिम डेविड ने लगातार तीन छक्के मारने के बाद जेसन होल्डर को लेकर जताया दुख...कही ये बड़ी बात

टिम डेविड ने जेसन होल्डर के खिलाफ लगाए तीन छक्के
टिम डेविड ने जेसन होल्डर के खिलाफ लगाए तीन छक्के

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज खिलाड़ी टिम डेविड ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में जेसन होल्डर (Jason Holder) के एक ही ओवर में लगातार तीन छक्के लगाकर मैच जिताने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जेसन होल्डर के लिए दुख जताया है जिनके खिलाफ उन्होंने ये छक्के लगाए। टिम डेविड के मुताबिक उन्हें होल्डर के लिए काफी बुरा लग रहा है।

वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को आखिरी ओवर तक चले मैच में 6 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए, जवाब में मुंबई इंडियंस ने इस टार्गेट को 19.3 ओवर में हासिल कर लिया।

मुंबई इंडियंस की इस जीत के हीरो टिम डेविड रहे जिन्होंने अपनी ताबड़तोड़ पारी से टीम को जीत दिला दी। टिम डेविड ने सिर्फ 14 गेंदों पर 45 रनों की धुआंधार पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 5 छक्के शामिल रहे। आखिरी ओवर में जब जीत के लिए 17 रन चाहिए थे, तब टिम डेविड ने जेसन होल्डर के ओवर में तीन गेंद पर लगातार तीन छक्के लगाकर मुंबई इंडियंस को जबरदस्त जीत दिला दी।

जेसन होल्डर के लिए गेंदबाजी बिल्कुल भी आसान नहीं थी - टिम डेविड

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जेसन होल्डर को लेकर टिम डेविड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

गेंदबाजी करना काफी मुश्किल हो रहा था क्योंकि ओस की वजह से गेंद ग्रिप नहीं हो पा रही थी। एक बल्लेबाज के तौर पर जब आपको मोमेंटम मिल जाता है तो फिर वो फीलिंग आ जाती है। पहली गेंद पर छक्का लगाना काफी जरूरी था। जेसन होल्डर को काफी मुश्किल काम मिला था। मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है क्योंकि किसी के लिए भी हर एक स्टेज पर गेंदबाजी करना काफी मुश्किल होता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता