IPL 2023 : वरुण चक्रवर्ती के मैच जिताऊ ओवर के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़, हारते मैच में KKR को दिलाई जीत 

वरुण चक्रवर्ती ने मैच जिताऊ आखिरी ओवर डाला
वरुण चक्रवर्ती ने मैच जिताऊ आखिरी ओवर डाला

IPL 2023 में रोमांच का दौर जारी है और गुरुवार को खेले गए सीजन के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH vs KKR) को रोमांचक तरीके से 5 रन से मात दी। इस जीत के हीरो वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) बने, जिन्होंने आखिरी ओवर में 9 रनों का बचाव करते हुए अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी। वरुण ने ओवर की पहली दो गेंदों में दो रन दिए और तीसरी गेंद पर सेट होकर खेल रहे अब्दुल समद को 21 के निजी स्कोर पर वापस पवेलियन लौटाया। इसके बाद अगली तीन गेंदों पर उन्होंने सिर्फ एक रन दिया और अपनी टीम को जीत दिला दी। आखिरी गेंद पर 6 रन चाहिए थे और उन्होंने बेहतरीन तरीके से डॉट गेंद डाली।

वरुण चक्रवर्ती कई गेंदबाजी से फैंस काफी खुश नजर आये और ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं भी आई। आइये नजर डालते हैं कि किसने क्या कहा:

(वरुण चक्रवर्ती केकेआर के रक्षक, निस्संदेह इस आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ स्पिनर)

(वरुण चक्रवर्ती भारत के सर्वश्रेष्ठ टी20 स्पिनर हैं, आईपीएल के इतिहास में एकमात्र स्पिनर हैं जिन्होंने अंतिम ओवर में 10 से कम रनों का बचाव किया।)

(जादूगर वरुण चक्रवर्ती द्वारा गॉड लेवल स्टफ)

(वरुण चक्रवर्ती आपकी खूबसूरती। उन्हें अंतिम ओवर में 9 रन का बचाव करना था और उन्होंने ऐसा कर दिखाया। कोलकाता नाइट राइडर्स और कप्तान नितीश राणा को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के लिए बधाई।)

(वरुण चक्रवर्ती ने अंतिम ओवर में 9 रन का बचाव करते हुए 3 रन दिए और एक विकेट लिया, आपका पसंदीदा कभी नहीं कर सकता)

(वरुण चक्रवर्ती ने 20वें ओवर में स्पिनर द्वारा 9 रन का बचाव किया जब बूंदाबांदी के कारण गेंद गीली हो गई थी।)

(खिलाड़ियों को अपनी बाधाओं को पार करते हुए और मैदान पर चमकते हुए देखना हमेशा शानदार होता है, और वरुण चक्रवर्ती इसका एक प्रमुख उदाहरण हैं।)

(उनके टीचर ने युवा निकोलस पूरन के खिलाफ पहला सुपर ओवर फेंका और आज उन्होंने अब्दुल समद के खिलाफ 9 रन का बचाव किया।)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now