IPL 2023 : राजस्थान रॉयल्स ने जो रुट की जबरदस्त बल्लेबाजी का वीडियो किया साझा, ताबड़तोड़ शॉट्स लगाते आये नजर 

                           Joe Root (Instagram)
नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए जो रुट

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच मैच शुक्रवार को होगा। दोनों टीमों की निगाहें जीत पर होंगी। इस बीच इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जो रूट (Joe Root) ने नेट्स में खूब पसीना बहाया। राजस्थान रॉयल्स ने इसका वीडियो शेयर किया है। इसमें 32 वर्षीय बल्लेबाज एक से एक बेहतरीन शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं।

जो रूट इस वीडियो में कवर ड्राइव से लेकर स्वीप शॉट तक खेलते दिखाई दे रहे हैं। वह आगे निकलकर भी शॉट खेल रहे हैं। उनको देखकर लग रहा है कि वह बहुत ही अच्छे टच में हैं और अपने मौके के इन्तजार में हैं।

ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या गुजरात के खिलाफ मैच में उन्हें खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। राजस्थान ने उन्हें पिछले साल दिसंबर में ऑक्शन के दौरान 1 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था। टीम ने इस सीजन 9 मैच खेल लिए हैं, लेकिन अभी तक रुट को डेब्यू का मौका नहीं दिया है।

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान की टीम गुजरात के खिलाफ जीत दर्ज करके अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी। टीम को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था। टीम के लिए जोस बटलर की फॉर्म चिंता का विषय है। पिछले साल के ऑरेंज कैप विनर के लिए बीते कुछ मुकाबले अच्छे नहीं रहे हैं। वहीं युवा यशस्वी जायसवाल बेहतरीन फॉर्म में हैं। उन्होंने मुंबई के खिलाफ शतक जमाया था।

डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस की टीम यह मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंचने के और करीब पहुंचना चाहेगी। टीम को पिछले मैच में फिसड्डी दिल्ली कैपिटल्स (DC) से हार का सामना करना पड़ा था। टीम फिलहाल 9 में 6 मैच जीतकर अंक तालिका में 12 अंकों के साथ शीर्ष पर है। आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस की टीम का आमना-सामना पहले भी हो चुका है। उस मुकाबले में राजस्थान ने 3 विकेट से जीत हासिल की थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now