IPL 2023 : इन खास 3 एथलीट को क्रिकेट खेलते देखना चाहते थे मार्कस स्टोइनिस, देखें वीडियो 

Neeraj
इंटरव्यू के दौरान मार्कस स्टोइनिस ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए।
इंटरव्यू के दौरान मार्कस स्टोइनिस ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Markus Stoinis) मौजूदा समय में आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन खेलने के लिए भारत आये हुए हैं। टूर्नामेंट में स्टोइनिस लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। हाल ही में 33 वर्षीय ने एक इंटरव्यू के दौरान रैपिड-फायर राउंड में हिस्सा लिया, जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान स्टोइनिस से उन 3 एथलीटों के नाम बताने के बारे में कहा गया, जिन्हें वह क्रिकेट खेलता हुआ देखना चाहते थे लेकिन वो नहीं खेले।

दरअसल, इस रैपिड-फायर राउंड का वीडियो आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इस सवाल के जवाब में स्टोइनिस ने माइकल जॉर्डन, टाइगर वुड्स और मुहम्मद अली का नाम लिया। इसके अलावा उन्होंने कुछ ओर सवालों के जवाब दिए, जिनमें से उनकी तीन पसंदीदा खाने वाली चीजों के नाम, तीन लोगों के नाम जो उनके मोबाइल के स्पीड डायल पर हैं, तीन चीजें जो उन्हें क्रिकेट में परेशान करती हैं जैसे सवाल शामिल थे।

The Christian Bale connection to his social-media post 🤔3⃣ sportspersons he wished would have played cricket 👌Who is on his speed dial 📱@MStoinis 𝙐𝙉𝙋𝙇𝙐𝙂𝙂𝙀𝘿 ahead of @LucknowIPL's home game against #SRH tonight 😎 - By @ameyatilak #TATAIPL | #LSGvSRH https://t.co/6lLOpFbkb8

गौरतलब है कि लखनऊ ने स्टोइनिस को आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में 9 करोड़ 20 लाख की मोटी रकम खर्च करके अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाया था और फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले फिर रिटेन कर लिया था। वहीं, मौजूदा सत्र में स्टोइनिस के अभी तक के प्रदर्शन की बात करें तो वह फ्लॉप साबित हुए हैं। टूर्नामेंट में खेले तीन मैचों में उन्होंने सिर्फ 43 रन बनाये हैं। मेगा लीग में होने वाले आगामी मैचों ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर और भी बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेगा।

अपने चौथे मुकाबले में आरसीबी से भिड़ेगी लखनऊ सुपर जायंट्स

केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ ने टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच खेले हैं और दो जीते हैं, जबकि एक में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। अपने चौथे मैच में टीम अब आरसीबी के साथ भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 10 अप्रैल को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment