IPL 2023 : LSG के खिलाफ धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद MI टीम का एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत, सामने आया वीडियो 

Neeraj
Snapshots: Mumbai Indians Instagram
Snapshots: Mumbai Indians Instagram

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने एलिमिनेटर मुकाबले में शानदार खेल दिखाते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 81 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ मुंबई ने ट्रॉफी को हासिल करने की तरफ एक कदम और आगे बढ़ाया। इस खिताबी जंग में अब सिर्फ तीन टीमें बची हैं। वहीं, LSG के खिलाफ मिली इस धमाकेदार जीत के बाद MI टीम के खिलाड़ियों का एयरपोर्ट पर फैंस ने भव्य स्वागत किया, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, गुरुवार को मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें टीम के फैंस खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर भारी संख्या में मौजूद दिखे। इस दौरान जब तिलक वर्मा (Tilak Varma) के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) आये तो फैंस ने उन्हें देखकर जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद इशान किशन (Ishan Kishan) एंट्री लेते हैं और फैंस की तरफ हाथ दिखाते हुए उनका अभिवादन स्वीकार करते हैं।

मुंबई इंडियंस ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

सूर्या दादा ऑरेंज जूस गैंग।

गौरतलब है कि दाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्या ने लखनऊ सुपर जायंट्स के विरुद्ध 33 रनों की अहम पारी खेली थी। उन्होंने कैमरन ग्रीन के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 66 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी निभाई थी, जिसकी बदौलत MI ने पूरे ओवर खेलने के बाद 182/8 का स्कोर खड़ा किया था। जवाबी पारी में लखनऊ 16.3 ओवरों में 101 रनों पर सिमट गई थी। आकाश मढ़वाल ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर 5 विकेट चटकाए थे।

IPL 2023 में सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन पर एक नजर

दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव टूर्नामेंट के पहले तीन मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे जिसकी वजह से उनकी आलोचना होना भी शुरू हो गई थी, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी खोई हुई लय हासिल कर ली। अब तक खेले 15 मैचों में सूर्या ने 41.85 की लाजवाब औसत और 183.78 के स्ट्राइक रेट से 544 रन बनाये हैं जिसमें एक शतक और चार अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now