IPL 2023 : स्कूली बच्चों ने रोहित शर्मा को टंग ट्विस्टर चैलेंज देकर अजीब दुविधा में फंसाया, पूरा करने के चक्कर में छूटे 'हिटमैन' के पसीने 

Neeraj
रोहित शर्मा को बच्चों से मिला अजीबोगरीब चैलेंज
रोहित शर्मा को बच्चों से मिला अजीबोगरीब चैलेंज

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों आईपीएल (IPL 2023) के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कमान संभाल रहे हैं। टूर्नामेंट में उनकी टीम आज अपने आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) का सामना कर रही और इसे जीतना टीम के लिए काफी अहम है। वहीं, इस मैच से पहले हिटमैन का सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्कूली बच्चों द्वारा दिए एक मजेदार चैलेंज को पूरा करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में रोहित शर्मा अपनी टीम के साथी खिलाड़ी तिलक वर्मा और अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक इवेंट में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान तीनों खिलाड़ी स्टेज पर मौजूद रहे तब स्कूल के कुछ बच्चों ने उन्हें 'खड़क सिंह के खड़कने से खड़कती हैं खिड़कियां, खिड़कियों के खड़कने से खड़कता है खड़क सिंह' बोलने वाला टंग ट्विस्टर चैलेंज दिया। इसे बोलने से पहले रोहित कहते हैं, 'ये तो बहुत आसान है', लेकिन जब वह बोलने की कोशिश करते हैं तब मजेदार सीन शुरू होता है। कभी हिटमैन खिड़कियों को बाजू में बोलते हैं और एक बार उसे खटिया बोल देते हैं, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

रोहित खुद भी टंग ट्विस्टर चैलेंज को पूरा करते हुए काफी एन्जॉय करते हुए दिखे। काफी कोशिशों के बाद आखिरकार हिटमैन चैलेंज को पूरा करने में सफल हो जाते हैं और सभी तालियां बजाकर उनकी तारीफ करते हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो मुंबई के पास अभी भी प्लेऑफ राउंड में जगह बनाने का बेहतरीन मौका है। इसके लिए उन्हें SRH के विरुद्ध एक बड़ी जीत दर्ज करनी होगी। आज के मैच में MI फैंस को रोहित से काफी उम्मीदें होंगी, टूर्नामेंट में अभी तक उनके बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now