IPL 2023 - ये भारतीय बल्लेबाजी के भविष्य के सितारे हैं...यशस्वी जायसवाल की जबरदस्त पारी को लेकर आया बयान

Nitesh
यशस्वी जायसवाल ने काफी बेहतरीन पारी खेली
यशस्वी जायसवाल ने काफी बेहतरीन पारी खेली

राजस्थान रॉयल्स (RR) के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा काफी ज्यादा प्रभावित हैं। उन्होंने यशस्वी जायसवाल को भारतीय बल्लेबाजी का भविष्य का सितारा बताया है और कहा है कि ये भारत के अगले जेनरेशन के बल्लेबाज हैं।

सीएसके के खिलाफ मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स को यशस्वी जायसवाल ने जोस बटलर के साथ मिलकर जबरदस्त शुरूआती दिलाई। टीम ने पावरप्ले में ही बिना किसी नुकसान के बोर्ड पर 64 रन लगा दिए। इस जोड़ी ने 8.2 ओवर में 86 रन जोड़े। जायसवाल ने एक धमाकेदार पारी खेली और बेहतरीन अर्धशतक जड़ा। उन्होंने 43 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के की मदद से 77 रन बनाये।

यशस्वी जायसवाल के पास हर एक सवाल का जवाब है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल की धुआंधार पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया और यशस्वी जायसवाल ने आकर जबरदस्त बल्लेबाजी की। उनके पास हर एक सवाल का जवाब है। ये खिलाड़ी काफी जबरदस्त है। जिस तरह से उन्होंने शुरूआत की और जिस तरह से गेंद को ड्राइव किया। यशस्वी काफी खूबसूरत बल्लेबाजी करते हैं। जिस तरह से वो बल्लेबाजी कर रहे हैं आपको उनके अंदर भारत का भविष्य दिख रहा होगा। तिलक वर्मा, यशस्वी जायसवाल, ध्रुव जुरेल, साईं सुदर्शन, अभिनव मनोहर ये सब अगले जेनरेशन के बल्लेबाज हैं।"

आपको बता दें कि जयपुर में खेले गए आईपीएल 2023 के 37वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 32 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 202 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पूरे ओवर खेलकर 170/6 का ही स्कोर बना पाई।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment