IPL 2023 - इस हरकत के बाद मैं दोबारा लियाम लिविंगस्टोन का चयन ना करता...यूसुफ पठान ने बताई बड़ी वजह

लियाम लिविंगस्टोन बोल्ड हो गए (Photo - IPLT20)
लियाम लिविंगस्टोन बोल्ड हो गए (Photo - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ अहम मुकाबले में आउट होने के बाद पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) मुस्कुराते हुए नजर आए और ये बात पूर्व दिग्गज बल्लेबाज यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन की इसके लिए आलोचना की है। पठान के मुताबिक अगर वो पंजाब किंग्स के कोच, मेंटर या कप्तान होते तो फिर लियाम लिविंगस्टोन का सेलेक्शन दोबारा टीम में ना करते।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में पंजाब किंग्स को जीत हासिल करना जरूरी था। प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए ये जीत जरूरी थी। हालांकि टीम उस हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पाई और मुकाबला हार गई। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जबरदस्त धुआंधार पारी खेलने वाले लियाम लिविंगस्टोन इस मैच में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए और 13 गेंद पर 9 रन बनाकर आउट हो गए।

मैं लियाम लिविंगस्टोन को दोबारा टीम में ना सेलेक्ट करता - यूसुफ पठान

लियाम लिविंगस्टोन आउट होने के बाद मुस्कुराने लगे और ये चीज यूसुफ पठान को पसंद नहीं आई। उन्होंने इसको लेकर कहा,

अगर हम पंजाब किंग्स के कोच, कप्तान या मेंटर होते तो फिर इस तरह से आउट होने के बाद हंसने पर दोबारा आपको आईपीएल में ना चुनते।

आपको बता दें कि आईपीएल में शुक्रवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 187/5 का स्कोर खड़ा जिसे राजस्थान रॉयल्स ने अंतिम ओवर में हासिल कर लिया। राजस्थान की तरफ से यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडीक्कल और शिमरन हेटमायर ने बेहतरीन पारियां खेली और अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इस हार के बाद पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now