IPL 2023: 'मैं आठ साल बैठा हूं इधर..' चिन्नास्वामी स्टेडियम के लिए झलका युजवेंद्र चहल का प्यार, कही दिल छू लेने वाली बात

चिन्नास्वामी स्टेडियम के लिए झलका युजवेंद्र चहल का प्यार (PC: RR Instagram)
चिन्नास्वामी स्टेडियम के लिए झलका युजवेंद्र चहल का प्यार (PC: RR Instagram)

राजस्थान रॉयल्स की टीम आज (23 अप्रैल) आईपीएल (IPL) 2023 के 32वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB vs RR) का सामना करेगी। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह स्टेडियम राजस्थान के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए बेहद खास है। चहल यहां काफी समय से खेले हैं और यह मैदान उन्हें अपने घर जैसा महसूस कराता है। साथ ही चहल ने यहां अपनी फिरकी से कई विकेट भी चटकाए हैं।

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल, चिन्नास्वामी स्टेडियम से जुड़ी अपनी फीलिंग के बारे में बता रहे हैं।

चहल ने कहा, "चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलना एक अलग तरह की फीलिंग है। मैं यहां आठ साल खेला हूं। मुझे हमेशा यहां घर जैसा फील होता है। यहां खेलना मैं हमेशा एन्जॉय करता हूं। मैंने हर्षल पटेल को जाकर बोला कि यह मेरी जगह है भाई, मैं आठ साल बैठा हूं इधर।"

गेंदबाजों को दी खास सलाह

इसके साथ ही वीडियो में चहल ने अन्य गेंदबाजों को यहां कैसे गेंदबाजी करें, यह भी बताया है। उन्होंने कहा, "यहां खुलकर बॉलिंग करो। फ्रेश बॉल करो। ऐसा नहीं है कि यह गेंदाबाजों के लिए मुश्किल है। आत्मविश्वास बेहद जरूरी है इधर। ऐसा दिमाग में रखना नहीं कि छोटा ग्राउंड है और रन पड़ते हैं। बस खेलना एन्जॉय करो। यहां खेलने में अलग ही मजा आता है।"

वीडियो के अंत में चहल कहते हैं कि मैं आज के मैच के लिए काफी उत्सुक हूं। रिजल्ट चाहे जो भी हो मैं अपने बेस्ट लेवल को एन्जॉय करुंगा। साथ ही वह अपने बेंगलुरू के फैंस से कहते हैं कि बस आप मुझसे जैसे प्यार करते हैं वैसे ही करते रहिए। आप बहुत ही लॉयल हैं और मुझे यह काफी अच्छा लगता है।" वहीं इस वीडियो में उनके फैंस भी चहल को 'मिस यू' कहते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अब तक काफी शानदार प्रदर्शन किया है। राजस्थान की टीम अब तक खेले 6 मुकाबलों में से चार में जीत दर्ज की और फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है। हालांकि, टीम को पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में जीत हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment