IPL 2023 - चार विकेट लेने के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को मिली हार को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया बड़ा बयान

Nitesh
युजवेंद्र चहल ने चार विकेट लिए (Photo Credit - IPLT20)
युजवेंद्र चहल ने चार विकेट लिए (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ जीता हुआ मुकाबला हार गई और इसको लेकर टीम के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। चहल ने इस मैच में चार विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स की वापसी करा दी थी लेकिन आखिरी दो ओवर में मैच हाथ से फिसल गया। इसको लेकर उन्होंने कहा कि राजस्थान रॉयल्स की टीम जितनी जल्दी इस गेम को भूल जाएगी, उनके लिए उतना ही अच्छा होगा। चहल ने बचे हुए मैचों में वापसी की उम्मीद जताई।

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने इस टार्गेट को मैच की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया। हालांकि एक समय राजस्थान का पलड़ा भारी था। युजवेंद्र चहल ने अपने आखिरी ओवर में अहम विकेट्स निकालकर रॉयल्स की जीत सुनिश्चित कर दी थी। आखिरी दो ओवरों में सनराइजर्स को जीत के लिए 41 रन बनाने थे। हालांकि 19वें ओवर में कुलदीप यादव ने 24 रन दे दिए और फिर संदीप शर्मा ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद नो बॉल कर दी और राजस्थान ने जीता हुआ मैच गंवा दिया।

हमें इस मुकाबले को जल्द से जल्द भूलना होगा - युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल ने इस मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए चार विकेट चटकाए लेकिन इसके बावजूद उनकी टीम ये मुकाबला हार गई। इसको लेकर चहल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा "इस मैच को भूलने में समय लगेगा। हालांकि अभी हमारे तीन मैच बचे हैं और अगर हम इन तीनों में जीत जाते हैं तब ही प्लेऑफ में जाने के चांस हैं। जितना जल्दी हम इस गेम को भूल जाएंगे, हमारे लिए उतना ही अच्छा होगा। इस तरह के मैच हारने से काफी दुख होता है लेकिन ये गेम का एक हिस्सा है। निश्चित तौर पर हम वापसी करेंगे।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now