6,6,6 - शिवम दुबे ने CSK vs LSG मैच में छक्कों की हैट्रिक लगाकर चेन्नई के फैंस को दी सौगात, जबरदस्त वीडियो देखें 

Neeraj
शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान (photos: IPL and BCCI)
शिवम दुबे बल्लेबाजी के दौरान (photos: BCCI)

Shivam Dube's Hat-trick of sixes: आईपीएल 2024 का रोमांच जारी है जिसका अब दूसरा चरण शुरू हो चुका है। टूर्नामेंट के 39वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs LSG) की टीम का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से हो रहा है। सीएसके की पारी के दौरान शिवम दुबे ने खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए यश ठाकुर के खिलाफ छक्कों की हैट्रिक लगाई।

12वें ओवर में रविंद्र जडेजा का विकेट गिरने के बाद शिवम दुबे क्रीज पर उतरे और उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। दुबे ने 16वें ओवर में यश ठाकुर को अपना निशाना बनाया और एक के बाद एक लगातार तीन छक्के लगाए।

दुबे ने पहला छक्का दूसरी गेंद पर मिड-विकेट के ऊपर से लगाया। इसके बाद तीसरी गेंद पर भी दुबे ने मिड-विकेट के ऊपर से छक्का जड़ा। फिर चौथी गेंद पर दुबे ने लॉन्ग-ऑन के ऊपर से हवाई फायर शॉट खेला और छक्कों की हैट्रिक पूरी की।

आप भी देखें यह वीडियो:

दुबे द्वारा लगाई गई छक्कों की हैट्रिक पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आईं

(शिवम दुबे एक बार फिर छक्कों में डील कर रहे हैं।)

(शिवम दुबे ने आईपीएल के इस संस्करण में वास्तव में अच्छा खेला है, आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें स्क्वाड में जगह मिलने की अच्छी संभावना है।)

(शिवम दुबे की हिटिंग पावर इतनी जबरदस्त है कि फिलहाल मुझे दुनिया में कोई भी ऐसा बल्लेबाज नजर नहीं आता जो गेंद को उतनी अच्छी तरह क्लियर कर सके जितना वह कर सकते हैं।)

(शिवम दुबे निश्चित रूप से इस तरह की फॉर्म के साथ टी20 वर्ल्ड कप में जा रहे हैं।)

(शिवम दुबे जब कोई पूछता है कि मनोरंजन के लिए छक्के कौन मार सकता है।)

(रोहित शर्मा के बाद शिवम दुबे भारत के सर्वश्रेष्ठ छक्के लगाने वाले बल्लेबाज हैं। आशा है कि चयनकर्ता उन्हें 15 में और रोहित शर्मा उन्हें XI में चुनेंगे।)

(ऐसा लग रहा है कि विपक्षी टीमों के पास शिवम दुबे को रोकने के लिए कोई उचित योजना नहीं है। हर बड़े शॉट जो वह लेग साइड पर खेलते हैं। वह स्पष्ट रूप से ऑफ साइड पर खेलने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। भले ही टीमें ऑफ साइड ऑफ स्टंप पर निशाना लगाने में नाकाम रहती हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now