IPL 2024 : बाप-बेटी की जोड़ी ने दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में अपनी बॉन्डिंग का प्रैक्टिस के दौरान दिखाया जलवा, सामने आया बेहद प्यारा वीडियो

Neeraj
Picture Courtesy: Delhi Capitals Instagram
Picture Courtesy: Delhi Capitals Instagram

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मौजूदा समय में आईपीएल 2024 (IPL 2024) में हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें वो दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इस बीच डीसी के प्रैक्टिस सेशन में वॉर्नर ने अपनी बड़ी बेटी के साथ हिस्सा लिया और दोनों ने साथ में ट्रेनिंग की। इस वाकये का वीडियो डीसी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

वॉर्नर और उनकी बेटी सबसे पहले मैदान पर दौड़कर अपना वॉर्म-अप करते हैं। इसके बाद इवी को उनके पिता कैचिंग प्रैक्टिस करवाते हैं। फिर वॉर्नर गेंदबाजी करते हैं और उनकी बेटी बल्लेबाजी करते हुए नजर आती है।

डीसी ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

मैदान के अंदर और बाहर सबसे मनोरंजक पिता-पुत्री की जोड़ी।

गौरतलब हो कि वॉर्नर और कैंडिस ने 2015 में शादी रचाई थी और उनकी तीन बेटियां हैं और सभी को मैदान पर कई बार अपने पिता की हौसलाअफजाई करते देखा गया है। वॉर्नर की सबसे बेटी भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है।

क्रिकेट की बात करें तो मौजूदा सीजन में वॉर्नर अब तक अपने रंग में पूरी तरह नजर नहीं आये हैं। उन्होंने पांच मैचों में 31.60 की औसत से 158 रन बनाये हैं।

मौजूदा समय में दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में सबसे आखिरी पायदान पर है

आईपीएल के 17वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन अब तक काफी खराब रहा है। डीसी ने अभी तक खेले अपने पांच मैचों में से सिर्फ एक मैच में जीत हासिल की है। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम ने अपने अभियान की शुरुआत पंजाब किंग्स के विरुद्ध मुकाबले से की थी, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध खेले दूसरे मैच में भी उसे हार झेलनी बड़ी थी।

हालाँकि, तीसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मात देकर दिल्ली की टीम ने अपना जीत का खाता खोला था, लेकिन वे अपनी लय को बरकरार नहीं रख पाए। अगले दो मैचों में दिल्ली को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली की टीम अब अपना अगला मैच 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलेगी, जो लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाना है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now