DC vs GT: 'टी20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग 11 में...'- ऋषभ पंत की धुआंधार पारी के बाद फैंस की जोरदार प्रतिक्रियाएं 

Neeraj
ऋषभ पंत ने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की (Photos: X)
ऋषभ पंत ने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की (Photos: X)

Rishabh Pant in T20 World Cup 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का 40वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हो रहे इस मैच में डीसी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 224/4 का स्कोर खड़ा किया। डीसी के कप्तान ऋषभ पंत ने गुजरात के गेंदबाजों पर जमकर कहर बरपाया।

इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। उसने 44 के स्कोर पर अपने तीन अहम विकेट खो दिए थे। इसके बाद ऋषभ पंत ने अक्षर पटेल के साथ मिलकर जिम्मेदारी संभाली। दोनों ने गुजरात के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और चौथे विकेट के लिए 113 रन जोड़े। अक्षर 43 गेंदों में 66 रन बनाकर आउट हुए।

दूसरी तरफ, पंत ने 43 गेंदों में नाबाद 88 रन बनाये, जिसमें पांच चौके और 8 छक्के शामिल रहे। पंत ने अपनी पारी के दौरान शुरुआत 26 गेंदों में 34 रन बनाये थे लेकिन अगली 17 गेंदों में 54 रन बनाये। उनकी धुआंधार पारी को लेकर ट्विटर पर फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।

ऋषभ पंत को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(ऋषभ पंत वर्ल्ड कप के लिए आ रहे हैं।)

(ऋषभ पंत ने 2024 टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अपने इरादे साफ़ कर दिए हैं।)

(टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्लेइंग 11 में ऋषभ पंत की जगह को लेकर कोई संदेह नहीं होना चाहिए। यह पारी ही पर्याप्त सबूत है। उन्होंने अपना स्थान अर्जित कर लिया है।)

(ऋषभ पंत की मास्टरक्लास के गवाह बने। वह ठीक है और सचमुच वापस आ गए हैं। दिल्ली की भीड़ के लिए पैसा वसूल परफॉरमेंस।)

(ऋषभ पंत ने आज एक बार फिर बेहतरीन पारी खेली। वर्ल्ड कप टीम में उनके वापस आने का इंतजार किया जा रहा है।)

(टी20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत को होना चाहिए भारतीय विकेटकीपर।)

(ऋषभ पंत वर्ल्ड कप में केएल राहुल से बेहतर चॉइस हैं।)

(ऋषभ पंत के साथ बात यह है कि अगर वह हिट करते हैं तो वह बुमराह और मोहित शर्मा जैसे अच्छे गेंदबाजों को भी नहीं छोड़ते, वह सभी को एक ही तरह से हिट करते हैं।)

(मुझे नहीं पता कि इस भावना को कैसे समझाऊं, लेकिन विंटेज ऋषभ पंत को देखना अच्छा है। उनकी वापसी किसी भी अन्य एथलीट की तुलना में बिल्कुल अलग स्तर पर थी। वह एक मरणासन्न दुर्घटना से बच गए, उन्हें ठीक होने में 2 साल लग गए और आखिरकार आईपीएल 2024 में जगह बनाई। उन्हें आखिरी ओवर की आखिरी गेंद तक छक्के मारते हुए देखना 2018-19 के पुराने फ्लैशबैक को सामने लाता है। अभी लंबा रास्ता तय करना है, आरपी 17)

Quick Links

App download animated image Get the free App now