IPL 2024 : DC के खिलाफ करारी हार के बाद शुभमन गिल कप्तानी और बल्लेबाजी को लेकर हुए ट्रोल, जमकर आईं प्रतिक्रियाएं

Neeraj
दिल्ली ने गुजरात को 6 विकेट से हराया (Photos: X)
दिल्ली ने गुजरात को 6 विकेट से हराया (Photos: X)

Shubhman Gill: आईपीएल 2024 के 32वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस (GT vs DC) के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की। टूर्नामेंट में यह डीसी की तीसरी जीत है और अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुँच गई है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम की ओर से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला। पूरी टीम 17.3 ओवर में महज 89 रनों पर ढेर हो गई। जवाबी पारी में डीसी ने इस टारगेट को 8.5 में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

डीसी ने इस मैच को अपनी शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग के दम पर जीता। टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने दो कैच और दो बल्लेबाजों को स्टंप आउट किया, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

दूसरी तरफ जीटी के कप्तान शुभमन गिल अपनी खराब कप्तानी और बल्लेबाजी के चलते ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या की कप्तानी की तुलना में उनकी कप्तानी को बेहद साधारण बताया जा रहा है।

शुभमन गिल की कप्तानी को लेकर ट्विटर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(शुभमन गिल इतने खराब कप्तान हैं, जब आपके पास बोर्ड पर इतने कम रन हैं तो आप विकेट लेने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज क्यों नहीं लाएंगे?)

(यह शुभमन गिल की भयानक कप्तानी है, एक ऐसे विकेट पर जहाँ रन बनाना आसान नहीं है, आप राशिद खान या नूर को पहले 5 में एक ओवर भी नहीं देते हैं जब आप 90 का बचाव कर रहे होते हैं? संदीप की धुनाई हो गई एवं राशिद और नूर ने एक भी गेंद नहीं फेंकी, पागलपन।)

(टीम सिर्फ 89 रनों का बचाव कर रही है और शुभमन गिल पेसर्स को ओवर दे रहे हैं। उन्हें इस पिच पर स्पिनर को नई गेंद देनी चाहिए थी।)

(आजकल शुभमन गिल को क्या हुआ?)

(शुभमन गिल सुधर जाओ।)

(आज का मैच देखकर बहुत निराशा हुई।।)

(जायसवाल और गिल यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि वीके (विराट) और रोहित वर्ल्ड कप में भारत के लिए ओपनिंग करेंगे। अहमदाबाद में भी प्रिंस गिल सस्ते में आउट हो गए थे।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now