IPL 2024 के बीच गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों ने उठाया जंगल सफारी का लुत्फ़, खास तस्वीरें आईं सामने

Neeraj
गुजरात टाइटंस की टीम के सदस्य (PIC: Instagram)
गुजरात टाइटंस की टीम के सदस्य (Photos: Instagram)

शुभमन गिल (Shubman Gill) की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने आईपीएल के 17वें सीजन के अपने पिछले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध आखिरी गेंद पर तीन विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी, जिसके बाद टीम के सभी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। वहीं, इस बीच अपने अगले मैच से पहले से पहले गुजरात टीम के कुछ खिलाड़ी राजस्थान के रणथम्बोर नेशनल पार्क पहुंचे।

गुजरात टाइटंस की टीम टूर्नामेंट में अब अपना अगला मैच 17 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलेगी, जो अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले मिले ब्रेक को गुजरात टीम के खिलाड़ी जंगल सफारी घूमकर एन्जॉय करते दिखे।

शुक्रवार को केन विलियमसन, राशिद खान और स्पेंसर जॉनसन समेत टीम के कुछ अन्य सदस्यों ने रणथम्बोर नेशनल पार्क का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जीप पर बैठकर जंगल घूमा और जानवरों की तस्वीरें भी क्लिक की। केन विलियमसन ने इस ट्रिप की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की हैं।

आप भी देखें तस्वीरें:

गौरतलब हो कि टूर्नामेंट के दौरान टीम के सदस्यों को रिफ्रेश रखने और उनके बीच की आपसी बॉन्डिंग को मजबूत करने के लिए फ्रेंचाइजियां इस तरह की ट्रिप अपनी टीमों के लिए आयोजित करती रहती हैं। इससे टीम के प्रदर्शन भी अच्छा प्रभाव देखने को मिलता है।

पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात टाइटंस ने मौजूदा सीजन में अब तक छह में से तीन मैचों में जीत हासिल की है। अंक तालिका में जीटी वर्तमान समय में छठे पायदान पर काबिज है। अब गुजरात को टूर्नामेंट में आगे भी इसी तरह अपनी जीत की लय को बरकरार रखना होगा।

जीटी जल्द ही अहमदाबाद रवाना होगी और दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध होने वाले अपने अगले मैच के लिए तैयारियां शुरू करेगी। लीग के इतिहास में दिल्ली के खिलाफ गुजरात ने अब तक तीन मैच खेले हैं और दो बार जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now