IPL 2024 : MI के स्ट्रॉन्गेस्ट मैन चैलेंज में जसप्रीत बुमराह ने दिखाया अपना दम, युवा खिलाड़ी रहे फिसड्डी, देखें वीडियो 

Neeraj
Picutre Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots
Picutre Courtesy: Mumbai Indians Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम अभी तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पाई है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में एमआई ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है। हालाँकि, इसके बावजूद खिलाड़ियों के हौसले बुलंद हैं और वह काफी रिलैक्स्ड मूड में हैं, जिसकी झलक एमआई द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किये वीडियो में देखने को मिली।

आईपीएल लगभग दो महीनों तक खेला जाने वाला टूर्नामेंट है। ऐसे में खिलाड़ी खुद को फिट और फ्रेश रखने के लिए अलग-अलग मजेदार चैलेंज में हिस्सा लेते रहते हैं। शनिवार को मुंबई की फ्रेंचाइजी ने MI स्ट्रॉन्गेस्ट मैन चैलेंज का आयोजन किया, जिसमें जसप्रीत बुमराह, टिम डेविड, इशान किशन और रोमारियो शेफर्ड ने हिस्सा लिया। इस चैलेंज में इन चारों खिलाड़ियों को बारी-बारी से थंडर हैमर मशीन पर प्लास्टिक के हथौड़े से मारना था, जिससे डिस्प्ले पर अंकों को देखने के बाद पता चलता कि किस खिलाड़ी ने कितना जोर से हिट किया है।

इस चैलेंज का जब फाइनल रिजल्ट आता है, तो पता चलता है इसमें बुमराह और टिम डेविड संयुक्त रूप से पहले नंबर पर होते हैं, क्योंकि उनका स्कोर 934 होता है। दूसरे नंबर पर 933 अंकों के साथ रोमारियो शेफर्ड और सबसे आखिरी यानी तीसरे नंबर पर इशान होते हैं, जिनका स्कोर 930 था।

MI ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,

तोड़फोड़ टिम बनाम बूम बूम बुमराह। सबसे मजबूत कौन है?

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत गुजरात टाइटंस के विरुद्ध खेले मुकाबले से की थी, जिसमें उसे 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद दूसरे मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 31 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। अब एमआई टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध 1 अप्रैल को खेलेगी, जिसे जीतकर हार्दिक पांड्या एंड कंपनी अपना जीत का खाता खोलना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar