IPL 2024: मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों का मार्गदर्शन करने के लिए PSL में खेलने वाला दिग्गज आया भारत, देखें वीडियो 

(Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram)
(Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का धूमधाम आगाज होने में अब चंद दिन ही रह गए हैं। इस ग्रैंड लीग की शुरुआत से पहले सभी टीमें आगामी सीजन का खिताब जीतने के लिए मैदान पर जमकर पसीना बहा रही हैं। पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) भी आगामी सीजन के लिए मैदान पर पूरी मेहनत से प्रैक्टिस कर रही है। वहीं, अब वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) भी टीम के साथ जुड़ गए हैं, जो हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में बल्लेबाजी में धमाल मचा रहे थे।

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या मैदान पर नजर आते हैं। वह पोलार्ड को लेकर कहते हैं ‘हां पॉली आने वाले हैं। हमारे बल्लेबाजी कोच फिर से मुंबई इंडियंस में।’

इसके बाद, पोलार्ड चमचमाती लग्जरी कार से होटल में अपने बैग के साथ उतरते हुए नजर आते हैं और फिर होटल में जाते हैं। पोलार्ड इस दौरान सफ़ेद रंग की टीशर्ट और इसी रंग के शॉर्ट्स पहने नजर आते हैं। उनका लुक काफी डैशिंग नजर आता है।

किरोन पोलार्ड को टी20 क्रिकेट और आईपीएल में खेलने का बहुत ज्यादा अनुभव है। उनके जुड़ जाने से मुंबई इंडियंस को इसका काफी फायदा होगा। वह बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी में भी खिलाड़ियों को निखार सकते हैं।

पोलार्ड लंबे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में 189 आईपीएल मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 3412 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में 69 विकेट भी चटकाए।

इस खिलाड़ी को सबसे छोटे फॉर्मेट के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर में से एक माना जाता है। अब पोलार्ड अपनी कोचिंग क्लास के जरिए मुंबई के बल्लेबाजों को बल्ले से धमाका करना सिखाएंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई के बल्लेबाज आगामी सीजन में कैसा प्रदर्शन करते हैं।

Quick Links