आईपीएल में डेविड वॉर्नर जैसा इम्पैक्ट डालना चाहते हैं जेक फ्रेजर मैकगर्क, डेब्यू में धमाल मचाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत जबरदस्त की है (Photo: BCCI)
जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत जबरदस्त की है (Photo: BCCI)

IPL 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शामिल जेक फ्रेजर-मैकगर्क (Jake Fraser-McGurk) ने अपने हमवतन और दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने पर ख़ुशी जाहिर की। मैकगर्क ने बताया कि वह वॉर्नर को अपना आदर्श मानते हैं और उनकी तरह ही आईपीएल में इम्पैक्ट डालना चाहते हैं। 22 वर्षीय ने अपने करियर की शुरुआत 17वें सीजन के 26वें मुकाबले से लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ की और अपनी डेब्यू पारी में बेहतरीन अर्धशतक जड़ा। मैकगर्क ने 35 गेंदों में 55 रन बनाये, जिसमें दो चौके और पांच छक्के शामिल रहे।

ILT20 में दुबई कैपिटल्स के साथ डेविड वॉर्नर के साथ समय बिताने के बाद, जेक फ्रेजर-मैकगर्क को दिल्ली कैपिटल्स में भी उनके साथ खेलने का मौका मिला है। शुक्रवार को लखनऊ में दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच विनिंग पारी खेलने के बाद, मैकगर्क ने कहा कि वॉर्नर जिस तरह से विपक्षी गेंदबाजों पर दबाव बनाते हैं, वह हमेशा मुझे रास आता है।

आईपीएल साइट पर साझा किये गए वीडियो में, जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने कहा,

हां, मैं डेविड वॉर्नर को उनके पूरे करियर के दौरान देखते हुए बड़ा हुआ हूं और वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्हें मैं अपना आदर्श मानता हूं। मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं उनकी तरह खेलना चाहता था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपनी आक्रामकता और अपने रवैये के बारे में बताया और जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजों को दबाव में रखा, मुझे पसंद आया। यह कुछ ऐसा है जो मैं करना चाहता हूं।

युवा खिलाड़ी ने आगे कहा,

मैं दुबई में उनके साथ खेल चुका हूं, अब मैं यहां उनके साथ खेल रहा हूं। वह मैदान के अंदर और बाहर साथ रहने के लिए एक शानदार खिलाड़ी है। इसलिए मैं उनके साथ और 5 सप्ताह बिताने के लिए तैयार हूं।

गौरतलब हो कि डेविड वॉर्नर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सबसे सफलतम ओपनिंग बल्लेबाजों के साथ-साथ आईपीएल में भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विदेशी बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने करियर में गेंदबाजों पर दबाव बनाकर खेला है और कुछ इसी तरह मैकगर्क भी खेलना चाहते हैं। देखना होगा कि आईपीएल में शानदार डेब्यू के बाद, यह युवा बल्लेबाज आगामी मैचों में किस तरह का प्रदर्शन करता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now