IPL में कमबैक को लेकर ऋषभ पंत की आई प्रतिक्रिया, खास चीज का किया जिक्र

ऋषभ पंत आईपीएल में खेलते हुए आएंगे नजर (Photo Courtesy: BCCI/IPL)
ऋषभ पंत आईपीएल में खेलते हुए आएंगे नजर (Photo Courtesy: BCCI/IPL)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 (IPL) में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने इस सीजन अपने कमबैक को लेकर बड़ा बयान दिया है। ऋषभ पंत इस चीज से ज्यादा उत्साहित हैं कि उन्हें आईपीएल के दौरान फैंस से मिलने का मौका मिलेगा।

ऋषभ पंत का पिछले साल एक्सीडेंट हो गया था और इसी वजह से वो अभी तक मैदान में वापसी नहीं कर पाए हैं। हालांकि उनके आईपीएल 2024 में खेलने की उम्मीद है। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कहा गया है कि पंत आईपीएल 2024 का हिस्सा होंगे। ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इसका ऐलान खुद दिल्ली कैपिटल्स के ऑनर पार्थ जिंदल ने किया है। वहीं पंत इस वक्त आईपीएल में वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो लंबे समय के बाद विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे थे। हालांकि टीम की तरफ से कहा गया है कि पंत शुरुआती मैचों में कीपिंग नहीं करेंगे।

फैंस किसी भी मुकाबले को यादगार बनाते हैं - ऋषभ पंत

वहीं ऋषभ पंत ने भी अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वो इस बात से काफी ज्यादा उत्साहित हैं कि उन्हें फैंस से बातचीत का मौका मिलेगा। ऋषभ पंत ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

आईपीएल में सिर्फ क्रिकेट नहीं होता है। इसमें फैंस की भी अहमियत काफी होती है। फैंस हर एक मैच को काफी यादगार बनाते हैं। मुझे फैंस के साथ गेम के एक्साइटमेंट को शेयर करने का मौका मिलेगा। मैं आईपीएल 2024 के दौरान दिल्ली में फैंस से मिलने का इंतजार कर रहा हूं, ताकि और यादें साथ में बनाई जाएं।

आपको बता दें कि आईपीएल के आगामी सीजन का शेड्यूल जारी हो गया है और दिल्ली को अपना पहला मैच 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता