मैं और जडेजा IPL फाइनल से ही फॉर्म में हैं...शिवम दुबे ने आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

शिवम दुबे और रविंद्र जडेजा (Photo Credit - IPLT20)
शिवम दुबे और रविंद्र जडेजा (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ऑलराउंडर खिलाड़ी शिवम दुबे (Shivam Dube) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ पहले मैच में मिली जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इस मैच को जिताने में शिवम दुबे और रविंद्र जडेजा का योगदान काफी ज्यादा रहा। इन दोनों प्लेयर्स ने बल्लेबाजी के दौरान बेहतरीन पारियां खेली। मैच के बाद शिवम दुबे ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वो और जडेजा आईपील 2023 के फाइनल से ही फॉर्म में हैं।

टार्गेट का पीछा करते हुए सीएसके के लिए शिवम दुबे ने जबरदस्त पारी खेली। उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर लाया गया था और उन्होंने इस फैसले को सही साबित किया। दुबे ने 28 गेंद पर 4 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 34 रन बनाए। जडेजा ने भी उनका बेहतरीन साथ दिया और 17 गेंद पर नाबाद 25 रन बनाए। दोनों ही बल्लेबाजों ने मिलकर टीम को जीत दिला दी। सीएसके ने जब पिछले साल आईपीएल 2023 का फाइनल जीता था, तब भी ये दोनों बल्लेबाज नाबाद थे।

माही भाई ने मुझे यही सिखाया है - शिवम दुबे

मैच के बाद बातचीत के दौरान शिवम दुबे ने कहा कि आईपीएल के पिछले फाइनल से ही वो फॉर्म में हैं। उन्होंने कहा,

ये काफी जबरदस्त मैच था। मैं और जडेजा अभी भी 2023 फाइनल के फॉर्म से बाहर नहीं गए हैं। चेन्नई के लिए मैच फिनिश करना हमेशा से ही मेरे लिए काफी बेहतरीन रहा है। मैंने माही भाई से यही सीखा है और हर एक गेम में यही करने की कोशिश करता हूं। जब आप इस तरह से मैच जिताते हैं तो फिर काफी अच्छा लगता है।

आपको बता दें कि सीएसके ने चेपॉक में खेले गए मुकाबले में आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया और सीजन का बेहतरीन तरीके से आगाज किया। पहले खेलते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 173 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में सीएसके ने इस टार्गेट को सिर्फ 4 विकेट खोकर 18.4 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता