'RCB पहले ही ट्रॉफी जीत चुकी है',...CSK को मिली हार को पचा नहीं पाए अंबाती रायडू, वरुण आरोन ने दिया जबरदस्त जवाब

आरसीबी की जीत को लेकर वरुण आरोन का बयान (Photo Credit - IPLT20)
आरसीबी की जीत को लेकर वरुण आरोन का बयान (Photo Credit - IPLT20)

Ambati Rayudu on RCB win vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ से बाहर हो गई है। टीम को आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा और इसके साथ ही चेन्नई का प्लेऑफ में जाने का सपना भी टूट गया। वहीं सीएसके की इस हार को लेकर टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आरसीबी टीम पर तंज कसा है और कहा है कि ऐसा लगता है कि जैसे आरसीबी ने सीएसके के खिलाफ मैच नहीं बल्कि ट्रॉफी जीत ली हो।

आईपीएल 2024 में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एक धमाकेदार मुकाबला खेला गया। चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में आरसीबी ने सीएसके को 27 रन से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 7 विकेट खोकर 191 रन ही बना सकी। इस बेहतरीन जीत के साथ ही आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। आरसीबी को प्लेऑफ में जाने के लिए सीएसके को 200 रन तक रोकना था और उन्होंने सिर्फ 191 रन ही बनाने दिए।

आरसीबी फैंस टीम के प्लेऑफ में पहुंचने पर खुशी से पागल हो गए। उन्होंने जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कों को जाम कर दिया और लगभग सुबह तक इस जीत को सेलिब्रेट किया।

CSK को अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को दे देनी चाहिए - अंबाती रायडू

वहीं इसको लेकर अंबाती रायडू ने आरसीबी फैंस पर तंज कसा। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

आरसीबी जिस तरह से सेलिब्रेट कर रही थी, ऐसा लगता है कि उन्होंने पहले ही ट्रॉफी जीत ली है। बेंगलुरु का हर एक सड़क आरसीबी फैंस से भरा हुआ था। सीएसके अपनी एक ट्रॉफी आरसीबी को दे सकती है, ताकि वो इसे उठाकर परेड कर सकें।

वहीं पैनल में शामिल आरसीबी के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने हंसते हुे अंबाती रायडू को जवाब दिया। उन्होंने कहा,

आप सीएसके को आरसीबी से मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now