Create
Notifications

आईपीएल नीलामी 2019: मनोज तिवारी ने नीलामी में नहीं बिके जाने के बाद दिया बड़ा बयान

Enter caption
प्रवीन

क्रिकेट में खिलाड़ियों को जितनी जल्दी नाम और पैसा हासिल होता है अर्श से फर्श पर आने में उतना ही कम समय भी लगता है। रातों रात सुर्खियों में आने वाले खिलाड़ी कब लाइमलाइट से दूर हो जाते हैं पता ही नहीं चलता। टीम इंडिया के लिए बेहतरीन पारियां खेलने वाले और आईपीएल में भी अपनी धाक जमा चुके मनोज तिवारी को 12वें सीजनकोई खरीदार नहीं मिला।

पहली बोली के लिए उनका नाम लिया गया लेकिन किसी ने उनके नाम के लिए बोली नहीं लगाई। मनोज तिवारी का बेस प्राइज 50 लाख रुपये था लेकिन मनोज तिवारी को किसी ने नहीं खरीदा। इस तरह से आईपीएल की पहली नीलामी का पहला खिलाड़ी ही नहीं बिका। कल हुई नीलामी के दौरान कई खिलाड़ी ऐसे थे जिनपर बोली नहीं लगी।

मनोज तिवारी ने खरीदार नहीं मिलने के बाद ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की।

मनोज ने मिले हुए पुरस्कारों की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, "सोच रहा हूं क्या गलत हो गया, मुझे देश की टीम की तरफ से खेलते हुए 4 मैन ऑफ द मैच मिला फिर अगले 14 मैच के लिए मैं बाहर रखा गया। आईपीएल 2017 के पुरस्कारों पर नजर डालता हूं और सोच रहा हूं क्या गलत हो गया मुझसे।"

बता दें कि साल 2017 मनोज तिवारी पुणे की तरफ से 15 मैच खेलते हुए 324 रन बनाए थे । इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक भी जड़े थे। आईपीएल के 11वें सीजन के लिए मनोज तिवारी किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे, जहां उन्हें खेलने के ज्यादा मौका नहीं मिले और उनका प्रदर्शन भी कुछ ज्यादा खास नहीं रहा था।

इसी वजह से पंजाब ने उन्हें नीलामी से पहले रिलीज कर दिया था। हालांकि तिवारी को किसी टीम ने नहीं खरीदा, यह बात काफी हैरान करने वाली थी, क्योंकि तिवारी एक शानदार बल्लेबाज और फील्डर तो है ही, लेकिन साथ में वो अतिरिक्त गेंदबाज का भी विकल्प देते हैं।

Get Cricket News In Hindi Here


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...