COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Twitter Reactions: आईपीएल नीलामी के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं

न्यूज़
969   //    18 Dec 2018, 23:13 IST

Enter caption

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के लिए नीलामी पूरी हो चुकी है। इस बार नीलामी में कुल 351 खिलाड़ी शामिल थे, जिसमें से सिर्फ 60 खिलाड़ी ही बिके। इनमें 40 भारतीय और 20 विदेशी खिलाड़ी हैं।

कई युवा खिलाड़ी इस बार भी नीलामी में उभरकर सामने आए। तमिलनाडु के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को जहां किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 करोड़ 40 लाख की भारी भरकम रकम में खरीदा तो युवा ऑलराउंडर शिवम दूबे को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 5 करोड़ में अपनी टीम में शमिल किया। वहीं पहले चरण में अनसोल्ड रहने के बाद दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को खरीदा। कई दिग्गज खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिला। वहीं वर्ल्ड कप को देखते हुए भी टीमों ने कई फैसले लिए।

आईपीएल नीलामी के बाद ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। आइए जानते हैं किसने क्या कहा:

युवराज सिंह को लेकर एक फैन ने लिखा 'इस नीलामी के बारे में काफी चर्चा होगी। पैसे की वजह से नहीं बल्कि युवराज के साथ जो भावनाएं जुड़ी हुई हैं उसको लेकर। मुंबई इंडियंस में आपका स्वागत है:


वरुण चक्रवर्ती 20 लाख की बेस प्राइज के साथ आए थे और 8 करोड़ 40 लाख में बिके। इसको लेकर आईसीसी ने भी ट्वीट किया:


सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने नीलामी में 3 खिलाड़ियों जॉनी बैर्स्टो, रिद्धिमान साहा और मार्टिन गप्टिल को चुनने पर खुशी जताई।


Advertisement

कॉलिन इन्ग्राम ने दिल्ली कैपिटल्स टीम में चुने जाने पर खुशी जताई और कहा कि टीम से जुड़ने के लिए मैं बेताब हूं।


न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल ने सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा खरीदे जाने पर खुशी जताई और कहा कि वो टीम से जुड़कर काफी खुश हैं।


एक फैन ने लिखा कि विराट कोहली, किरोन पोलार्ड और लसिथ मलिंगा 3 ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने सिर्फ एक आईपीएल टीम के लिए खेला है:


Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...