IPL Auction 2023 - जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा ने IPL में पंजाब किंग्स टीम में चयन को लेकर दिया बड़ा बयान

India v Zimbabwe - ICC Men
India v Zimbabwe - ICC Men's T20 World Cup

जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर रजा (Sikandar Raza) को पहली बार आईपीएल (IPL) में खेलने का मौका मिलेगा। शुक्रवार को कोच्चि में हुए आईपीएल 2023 के ऑक्शन के दौरान पंजाब किंग्स टीम (Punjab Kings) ने सिकंदर रजा को 50 लाख की रकम में खरीदा। आईपीएल में चुने जाने के बाद सिकंदर रजा काफी उत्साहित हैं और उन्होंने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सिकंदर रजा की अगर बात करें तो पिछले एक साल से उनका परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा है। टी20 वर्ल्ड कप में भी उन्होंने काफी बेहतरीन खेल दिखाया था। उनके पास गेंद और बल्ले दोनों से मैच पलटने की काबिलियत है और इसी वजह से पहले से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि सिकंदर रजा को कोई ना कोई टीम जरूर ऑक्शन में खरीदेगी और ऐसा ही हुआ।

आईपीएल दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है - सिकंदर रजा

सिकंदर रजा के लिए ऑक्शन में ज्यादा टीमों ने बोली नहीं लगाई और इसी वजह से पंजाब किंग्स ने 50 लाख में उन्हें आसानी से हासिल कर लिया। आईपीएल में पहली बार चुने जाने को लेकर सिकंदर रजा ने कहा,

इंजरी की वजह से मेरे लिए थोड़ी मुश्किलें आई थीं लेकिन अब सबकुछ सही है। जो लोग कह रहे हैं कि ये साल मेरा रहा है, ऐसा नहीं है, बाकी प्लेयर्स ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि बड़े नामों के साथ खुद का नाम देखकर अच्छा लग रहा है। इसके बाद सोने पर सुहागा ये हुआ कि आईपीएल में चयन हो गया जो दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है। इस बात में पूरी सच्चाई है। मैं इसलिए भी एक्साइटेड हूं कि पहली बार आईपीएल में खेलूंगा। वैसे तो मैं किसी भी टीम के साथ काफी खुश रहता लेकिन पंजाब किंग्स के साथ खेलने के लिए ज्यादा ही एक्साइटमेंट है। मुझे काफी अच्छी फीलिंग आ रही है और नवर्स नहीं हूं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment